बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अब कंस की तस्वीर के जरिए तेज प्रताप का जगदानंद पर हमला, कहा- '..मुझे फिर रोका गया'

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर से ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है. तेज प्रताप ने ट्वीट कर लिखा है कि 'एक बार फिर जगदानंद के द्वारा पार्टी को तोड़ने का और पिताजी के साथ चुनावी प्रचार में जाने से रोका गया!' पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Oct 27, 2021, 1:46 PM IST

तेज प्रताप यादव और जगदानंद सिंह
तेज प्रताप यादव और जगदानंद सिंह

पटना:बिहार विधानसभा की दो सीटों पर उपचुनाव (By-Election) के बीच लालू यादव के परिवार में कलह शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. आज लालू प्रसाद यादव ने तारापुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान लालू यादव के साथ तेजस्वी यादव और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी मौजूद रहे. लेकिन इस सभा में तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) कहीं दिखाई नहीं दिए. लालू का संबोधन जब तक समाप्त होता, उससे पहले ही तेज प्रताप ने एक ट्वीट कर एक बार फिर से राजद के प्रदेश अध्यक्ष पर बड़ा आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें:CM नीतीश के बयान पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- 'कितनी हत्याएं हो रही हैं वह उन्हें भी पता है और हमें भी'

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे ने ट्वीट कर लिखा है कि 'एक बार फिर जगदानंद के द्वारा पार्टी को तोड़ने का और पिताजी के साथ चुनावी प्रचार में जाने से रोका गया!'

बता दें कि इससे पहले सुबह में ही तेज प्रताप यादव ने अपने पिता के साथ मोबाइल फोन पर वीडियो देखते हुए एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में दिख रहा है कि तेज प्रताप अपने पिता लालू यादव के साथ मोबाइल पर कोई वीडियो देख रहे हैं. तेज प्रताप ने वीडियो जारी करते हुए लिखा, 'आज पिताजी के साथ उनके संघर्षों के दिन जेपी आंदोलन पर चर्चा हुई, जिसमें पिताजी ने बताया किस प्रकार उन्होंने किसानों और छात्रों की आवाज को बुलंद करने का काम किया था और पिताजी ने बताया कि यहां आजादी मिलती नहीं, छीनी जाती है, अंग्रेजों से हो, पूंजीपतियों से हो या फिर देश की जुल्मी सरकार से हो'

अपनी ही पार्टी के नेताओं के विरोध में बयान देने के लिए हो, या पिता लालू यादव के साथ राबड़ी आवास में एंट्री नहीं होने पर धरने पर बैठ जाने को लेकर, तेज प्रताप यादव इन दिनों सुर्खियों में हैं और अब एक बार फिर से तेज प्रताप ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

आपको बता दें कि रविवार को आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के साढ़े 3 साल बाद पटना आगमन पर तेजप्रताप यादव ने पिता के स्वागत के लिए अपने घर पर इंतजाम किया था. 'पिताजी आपका स्वागत है' का बैनर लगाया था. अपने छात्र जनशक्ति परिषद के सदस्यों को भी बुलाया था. एयरपोर्ट पर पिता से मुलाकात के दौरान तेजप्रताप ने उन्हें घर आने का न्योता भी दिया, लेकिन लालू यादव एयरपोर्ट से सीधे राबड़ी आवास चले गए. साथ ही तेजप्रताप को अपनी मां के घर में जाने भी नहीं दिया गया.

पिता घर आएं, तेजप्रताप का यह सपना भी चकनाचूर हो गया. दुखी तेजप्रताप की आंखों से आंसू बहने लगे. गेट पर काफी देर तक पिता का इंतजार करते रहे, फिर कहा, 'सब बर्बाद हो गया. मैं काफी दुखी हूं.' उन्होंने जगदानंद सिंह, सुनील सिंह और संजय यादव पर राजद को बर्बाद करने का आरोप लगाया. पिता के घर नहीं आने से नाराज तेजप्रताप गेट के बाहर सड़क पर धरने पर बैठ गए. बाद में लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी तेजप्रताप के घर आए और उन्हें मनाकर सारे गिले-शिकवे दूर किए. तेजप्रताप भी पिता के आने से काफी खुश दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें:'जहां था चरवाहा विद्यालय.. वहां अब है पॉलिटेक्निक संस्थान, तारापुर जाकर क्या मुंह दिखाएंगे श्रीमान?'

ABOUT THE AUTHOR

...view details