बिहार

bihar

बोले सुशील मोदी- CAA और NRC के विरोध में एक ही समुदाय के लोग हैं शामिल

By

Published : Jan 28, 2020, 1:47 PM IST

सुशील मोदी ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि इस मुद्दे को लेकर ध्रुवीकरण की जितनी कोशिश की जाएगी. उतना ही लोग एकजुट होंगे. इससे बीजेपी ही मजबूत होगी.

सुशील मोदी
सुशील मोदी

पटना/दिल्ली: देशभर में सीएए और एनआरसी पर विरोध लगातार जारी है. एक तरफ जहां विपक्ष इस मुद्दे पर सरकार को घेर रहा है. वहीं, दूसरी तरफ सरकार विपक्ष पर लोगों को भड़काने का आरोप लगा रही है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि सीएए और एनआरसी को लेकर विपक्ष लोगों को भटकाने का काम कर रहा है.

सुशील मोदी ने इंटरव्यू में कहा कि एक बात ध्यान में रहे कि जितना भी इस मुद्दे को लेकर ध्रुवीकरण की कोशिश करेंगे. उतना ही लोग एकजुट होंगे. इससे बीजेपी ही मजबूत होगी. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सीएए के विरोध में प्रदर्शन करने वाले 99 प्रतिशत एक ही समुदाय के लोग हैं. इसमें गरीब तबका नहीं है.

'विपक्ष ने दिया मुद्दे को तूल'
उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अंग्रेजी अखबार में दिए इंटरव्यू में कहा कि जब प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि एनआरसी लागू नहीं किया जाएगा, तो यह विवाद वहीं खत्म हो जाना चाहिए था लेकिन विपक्ष ने इसे तूल देकर मामला को और बढ़ा दिया. उन्होंने एनपीआर को लकेर कहा कि इसमें पूछे गए सवाल अनिवार्य नहीं है और ये यूपीए की सरकार में आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details