बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सोमवार को मुंबई में होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार, DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने की परिजनों से मुलाकात

चचेरे भाई विधायक कुमार बबलू ने कहा कि घटना के बाद से हमलोग आश्चर्यचकित हैं कि ऐसी घटना कैसे हो गई. अभी तो सुशांत ने अपनी जिंदगी शुरू ही की थी. विशेष जानकारी मुबंई पहुंचने के बाद ही पता चल पाएगा कि अखिर मामला क्या है?

By

Published : Jun 15, 2020, 1:40 AM IST

सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार
सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार

पटना: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने मुबंई स्थित घर पर आत्महत्या कर ली. उनके इस कदम से ना केलव उनके चाहने वाले बल्कि बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक हस्तियां भी काफी हैरान हैं. सुशांत का अंतिम संस्कार सोमवार को मुंबई में ही होगा. इसकी जानकारी उनके चचेरे भाई विधायक नीरज कुमार बबलू ने दी है. उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उनके पिता समेत उनके चचेरे भाई विधायक नीरज सोमवार को 11.20 की फ्लाइट से मुंबई जाएंगे.

पटना स्तिथ घर पर लगा चाहने वालों का तांता
सुशांत सिंह राजपूत के इस कदम से ना केवल उनके चाहने वाले बल्कि बॉलीवुड और राजनीति जगत के लोग भी हैरान हैं. सुशांत की आत्महत्या की खबर सुनने के बाद पटना के राजीव नगर स्थित उनके आवास पर उनके रिश्तेदारों और परिजन के पहुंचने का सिलसिला जारी है. सुशांत के पिता को दिल की बिमारी है. घटना की जानकारी मिलने के बाद से सुशांत के पिता की तबियत भी बिगड़ गई है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'ये कोई जाने की उम्र नहीं थी'
घटना के बाद उनके चचेरे भाई विधायक कुमार बबलू ने कहा कि घटना के बाद से हमलोग आश्चर्यचकित हैं कि ऐसी घटना कैसे हो गई. अभी तो सुशांत ने अपनी जिंदगी शुरू ही की थी. विशेष जानकारी मुबंई पहुंचने के बाद ही पता चल पाएगा कि अखिर मामला क्या है. वहीं, उनके फैमिली फ्रेंड निशांत जैन ने बताया कि कोरोना वायरस की वजह से लागू सोशल डिस्टेंसिंग के कारण हमलोग कुछ ज्यादा तो नहीं कर पाएंगे. उनका अंतिम संंस्कार कल मुंबई में ही होगा. सोमवार 11:20 की फ्लाइट से उनके भाई और उनके पिता मुंबई जाएंगे.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने की परिजनों से मुलाकात
घटना की सूचना मिलने के बाद सुशांत के पटना स्थिति आवास पर उनके चाहने वालों का पहुंचने का सिलासिला जारी है. देर शाम को बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने भी सुशांत के पिता और उनके परिजनों से मुलाकत की. डीजीपी लगभग 15 मिनट तक सुशांत के घर पर रूके.

सुशांत सिंह के परिजनों से मुलाकत के लिए जाते हुए डीजीपी

सीएम नीतीश कुमार ने भी जताया शोक
सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर मिलने के बाद पटना स्थित उनके घर पर लोगों के आने जाने का सिलसिला लगातार जारी है. खुद बिहार के सीएम नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, जाप सुप्रीमों पप्पू यादव सहित कई हस्तियों ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक व्यक्त किया. सुशांत की मौत को लेकर पप्पू यादव ने सीबीआई जांच की मांग भी की है. उन्होंने ट्वीट कर इस मामले में गहरी साजिश की आशंका जताया है. सीएम नीतीश ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ' अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असमय निधन से फिल्म जगत को अपूरणीय क्षति हुई है. वे बिहार के रहने वाले थे और उन्होंने अपने अभिनय की बदौलत फिल्म जगत में बड़ी पहचान बनाई है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें.'

पटना में पले-बढ़े थे सुशांत
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने कई फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई थी. उन्होंने काई पो चे, एमएस धोनी, केदारनाथ, छिछोड़े, पीके, शुद्ध देशी रोमांस समेत कई फिल्मों में अहम रोल किया था. सुशांत का बिहार से गहरा लगाव रहा है. उनका जन्म पटना में हुआ था. पटना के सेंट कैरेंस स्कूल में उनकी प्रारंभिक शिक्षा-दीक्षा हुई थी. उनका ननिहाल खगड़िया जिला में था. सुशांत का परिवार आज भी पटना के राजीव नगर इलाके में रहता है. सुशांत का पैतृक आवास पूर्णिया जिला था. उनके चेचेरे भाई नीरज कुमार बबलू सुपौल से बीजेपी के विधायक हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details