बिहार

bihar

New Year 2020 : पटना में सुरक्षा के खास इंतजाम, ताकि खुशियों के साथ आए नया साल

By

Published : Dec 31, 2019, 6:44 PM IST

मंदिर, मस्जिद और अन्य पर्यटन स्थलों पर पटना पुलिस के महिला और पुरुष जवानों को तैनात कर दिया गया है. सादे लिबास में भी पुलिसकर्मियों को उपद्रवी तत्वों पर नजर रखने के लिए आदेश दे दिए गए हैं.

new year
new year

पटना:नववर्ष 2020 के आगमन में अब कुछ ही घंटे बाकी है और पटना नव वर्ष के स्वागत को लेकर पूरी तरह से तैयार ह. मंदिर, मस्जिद और पार्क से लेकर सैलानियों के घूमने वाले स्थलों को पूरी तरह से व्यवस्थित कर लिया गया है. नव वर्ष का उत्साह मनाने घर से बाहर निकले सैलानियों को किसी प्रकार की कोई कठिनाई न हो. इसको लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के मुकम्मल इंतजाम किए हैं.

सुरक्षा मामले की जानकारी देते हुए आयुक्त पटना प्रमंडल संजय कुमार अग्रवाल ने बताया है कि नववर्ष को सेलिब्रेट करने वाले सैलानियों की सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयार है. मंदिर, मस्जिद और अन्य पर्यटन स्थलों पर पटना पुलिस के महिला और पुरुष जवानों को तैनात कर दिया गया है. सादे लिबास में भी पुलिसकर्मियों को उपद्रवी तत्वों पर नजर रखने के लिए आदेश दे दिए गए हैं. नये साल को सेलिब्रेट करने वाले सैलानियों को किसी प्रकार की कोई कठिनाई न हो इसका खासा ख्याल रखा जा रहा है.

पटना से नीरज त्रिपाठी की रिपोर्ट

गंगा बैराज पर लगी रोक बोट ड्राइविंग पर रोक
वहीं, पटना प्रमंडलीय आयुक्त संजय अग्रवाल ने बताया कि नए साल को देखते हुए गंगा नदी में चलने वाली नाव के परिचालन पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है. खास कर के सैलानी नववर्ष की खुशी मनाने गंगा घाटों के बालू घाटों तक पहुंचते हैं. वहां भी सुरक्षा व्यवस्था मुकम्मल करने के आदेश जारी किए जा चुके हैं. इसके साथ ही पटना प्रमंडल आयुक्त ने पटना वासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं भी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details