बिहार

bihar

ETV Bharat / state

संजय पासवान के बयान पर तेजस्वी का चैलेंज- हिम्मत है तो भाजपाईयों की बात का खंडन करें नीतीश

बीजेपी एमएलसी संजय पासवान के बयान के बाद पूर्व डिप्टी सीएम सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'क्या CM भाजपाईयों की बात का खंडन करने का माद्दा रखते हैं?

By

Published : Sep 9, 2019, 11:19 PM IST

खास रिपोर्ट

पटना:बिहार बीजेपी के नेता संजय पासवान के बयान का जिक्र करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. संजय पासवान ने कहा है कि अब नीतीश कुमार को बिहार छोड़कर केंद्र की राजनीति करनी चाहिए.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर पूछा, 'क्या CM भाजपाईयों की बात का खंडन करने का माद्दा रखते हैं? क्या यह सच नहीं है कि आदरणीय नीतीश जी ने मोदी जी के नाम पर वोट मांगकर अपना घोषणा पत्र जारी किए बिना ही BJP के घोषणा पत्र पर 16 सांसद बना लिए? क्या यह यथार्थ नहीं है कि हरेक बिल पर वो BJP का समर्थन कर रहे हैं? फिर वो अलग कैसे?' यहां आपको बता दें कि इस बार के लोकसभा चुनाव में जेडीयू ने अपना घोषणापत्र जारी नहीं किया था.

तेजस्वी का ट्वीट

'अब सुशील मोदी को सौंप दें बिहार की गद्दी'
संजय पासवान ने कहा है कि,'नीतीश कुमार को अब केंद्र में सेवा देने पर विचार करना चाहिए और बिहार की गद्दी सुशील मोदी के हवाले कर देनी चाहिए.' संजय पासवान के इस बयान से जेडीयू खेमे में खलबली तय है. हालांकि, उन्होंने इसे अपना निजी दृष्टिकोण बताया है. संजय पासवान ने तो यहां तक कह दिया कि, 'बिहार में अब नरेंद्र मोदी मॉडल चलेगा, नीतीश मॉडल अब बीते दिनों की बात हो गयी है.

पटना से ईटीवी भारत के लिए अमित वर्मा की रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details