बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुशांत सुसाइड केस : 'अब होगा दूध का दूध और पानी का पानी, CBI खोल कर रखेगी पर्दे के पीछे की कहानी'

सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा सीबीआई जांच की मांग के बाद सरकार ने सीबीआई की अनुशंसा कर दी है. बिहार सरकार ने डीजीपी से सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच की औपचारिकता पूरी करने के लिए कहा है. इसपर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

By

Published : Aug 4, 2020, 4:06 PM IST

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह
केंद्रीय मंत्री आरके सिंह

दिल्ली/पटना: केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत में सीबीआई जांच की अनुशंसा को लेकर बिहार सरकार के निर्णय को सही ठहराया है. उन्होंने कहा कि सुशांत के परिजन और बिहार के लोगों की मांग के अनुसार बिहार सरकार ने ऐसा निर्णय लिया है.

आरके सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह के परिजन और बिहार के लोग लगातार सुशांत के आत्महत्या के मामले को लेकर साशंकित थे कि सुशांत ऐसा व्यक्ति नहीं था, जो सुसाइड कर ले. अब बिहार सरकार ने इस मामले को सीबीआई जांच की अनुशंसा कर दी है. इससे सुशांत के परिजन और बिहार के लोग संतुष्ट हुए हैं.

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह

'दूध का दूध और पानी का पानी होगा'
आरके सिंह ने कहा कि यह बिहार सरकार के पास पूरा हक था कि वो सीबीआई जांच की अनुशंसा करें. सुशांत सुसाइड केस की पहली एफआईआर बिहार में दर्ज हुई. मुंबई में नहीं दर्ज हुई. कुछ लोगों को बचाया जा रहा है. ऐसे में सीबीआई जांच के बाद सबकुछ दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

सीबीआई पर पूरा विश्वास- आरके सिंह
आरा से बीजेपी सांसद आरके सिंह ने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की सारी बातें पर्दे के पीछे छिपी हुई हैं. महाराष्ट्र सरकार या सीएम उद्धव ठाकरे कहते हैं कि इस मामले में पॉलिटिक्स हो रही है. इस मामले को पॉलिटिक्स कहकर डिसमिस नहीं कर सकते. सीबीआई जांच पर हमें पूरा भरोसा है. अब सच्चाई सामने आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details