बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रिया चक्रवर्ती : CM नीतीश की दिलस्चपी के चलते पटना में दर्ज हुई FIR, राजनीति का हिस्सा है CBI जांच

रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई जांच और पटना में हुई एफआईआर को राजनीति से प्रेरित बताया है. उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर इस मामले में राजनीति हुई है.

By

Published : Aug 10, 2020, 5:05 PM IST

बिहार की राजनीति
बिहार की राजनीति

मुंबई/पटना: सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवायी थी. एफआईआर के मुताबिक, सुशांत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया गया है. इसपर लगातार हुई कार्रवाई के बाद मामले की जांच सीबीआई कर रही है. दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है.

इस हलफनामे में रिया ने कहा कि मीडिया ट्रायल में उन्हें दोषी ठहरा दिया गया है. मीडिया उनकी छवि खराब कर रही है. वहीं, उन्होंने 2 जी और तलवार मामले का हवाला देते हुए कहा कि इन मामलों में भी मीडिया ने जिसे दोषी बताया था. बाद में वे निर्दोष निकले.

राजनीति से प्रेरित है पटना में हुई एफआईआर- रिया
हलफनामे के अनुसार, रिया ने मीडिया ट्रायल रोकने की मांग की है. रिया ने आरोप लगाते हुए इस हलफनामे में कहा कि पटना में दर्ज एफआईआर राजनीति से प्रेरित है. बिहार चुनाव को लेकर इस मामले में राजनीति हो रही है. हलफनामे में लिखा गया कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार की इस मामले में दिलचस्पी की वजह से पटना में एफआईआर दर्ज हुई. उन्होंने सीबीआई जांच को भी राजनीति का हिस्सा बताया. रिया ने सीबीआई जांच का विरोध करते हुए कहा कि बिहार पुलिस या सीबीआई को इस मामले में जांच करने का कोई अधिकार नहीं है.

यह भी पढ़ें :सुशांत सिंह राजपूत के पिता का बयान लेने फरीदाबाद पहुंची CBI

ABOUT THE AUTHOR

...view details