बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लालू-तेजस्वी का नाम लिए बिना आरसीपी ने साधा निशाना, कहा- 9वीं पास बन जाते हैं डिप्टी सीएम

जदयू के महासचिव आरसीपी सिंह ने छात्रों से राजनीति में आने की अपील की और कहा कि अगर आप जैसे पढ़े-लिखे लोग राजनीति में नहीं आएंगे, तो आठवीं-नौवीं पास बागडोर संभालेंगे.

By

Published : Jan 12, 2020, 9:03 PM IST

आरसीपी सिंह
आरसीपी सिंह

पटना: जदयू के राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने एक बार फिर से लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर बिना नाम लिए हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग राजनीति में माल बनाने के लिए आते हैं. दूसरी ओर तेजस्वी यादव पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा कि अगर पढ़े लिखे लोग राजनीति में नहीं आएंगे, तो आठवीं और नौवीं पास लोग सीएम और डिप्टी सीएम बनेंगे.

छात्र जदयू की ओर से विवेकानंद की जयंती के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में जदयू के महासचिव आरसीपी सिंह ने छात्रों से राजनीति में आने की अपील की और कहा कि अगर आप जैसे पढ़े-लिखे लोग राजनीति में नहीं आएंगे, तो आठवीं-नौवीं पास बागडोर संभालेंगे. आरसीपी सिंह ने कहा कि राजनीति में सिर्फ ठेकेदारी करने नहीं आइये.

पटना से अरविंद की रिपोर्ट

छात्र राजनीति को गंदा न समझें- आरसीपी सिंह
बिना नाम लिए लालू और तेजस्वी पर हमला करते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि आप उनसे सीखिए, जो राजनीति में गलत काम करने आते हैं और उसका नतीजा क्या होता है. अगर आप पढ़े लिखे लोग राजनीति में नहीं आएंगे तो आठवीं-नौवीं पास व्यक्ति सीएम बन जाएगा. छात्र राजनीति को गंदा न समझें और राजनीति में आ जाए. अभी देश में नेता ही सारी योजनाओं को लेकर लोकसभा-राज्यसभा और विधान मंडलों में इसकी रूपरेखा बनाते हैं. अगर अगर पढ़े-लिखे नहीं आएंगे, तो क्या होगा. आप देख लीजिए. आप में ही कोई देश का पीएम भी बन सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details