बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नीतीश पर उनके मंत्री का पलटवार- झारखंड में हुआ है विकास, BJP सरकार ने किया है बेहतर काम

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी झारखंड में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. एक कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि झारखंड बंटवारे के बाद झारखंड पिछड़ गया और अपेक्षित विकास नहीं हो पाया.

By

Published : Sep 10, 2019, 8:52 PM IST

statement-of-ramnarayan-mandal-on-cm-nitish-kumar

पटना: झारखंड में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. इस चुनाव में जदयू सभी सीटों पर अकेले ही चुनाव लड़ने जा रही है. झारखंड पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि झारखंड बंटवारे के बाद पिछड़ गया. इसके बाद यहां अपेक्षित विकास नहीं हो पाया. वहीं, बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा है कि झारखंड में बेहतर विकास कार्य हुए हैं

बिहार में बीजेपी और जदयू साथ-साथ सत्ता पर काबिज हैं. लेकिन झारखंड में होने वाले विस चुनाव में बीजेपी और जदयू आमने-सामने होंगे. इसके चलते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी वहां चुनाव प्रचार कर रहे हैं. एक कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि झारखंड बंटवारे के बाद झारखंड पिछड़ गया और अपेक्षित विकास नहीं हो पाया. इसपर बिहार में नीतीश कैबिनेट के बीजेपी मंत्री ने उनके बयान पर पलटवार किया है.

रामनारायण मंडल, मंत्री, बिहार सरकार

झारखंड में हुआ है विकास- रामनारायण मंडल
भाजपा कोटे से भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने कहा कि भाजपा सरकार ने झारखंड में बेहतर काम किए हैं. उसके नतीजे दिख रहे हैं. मैं बिहार-झारखंड की सीमा से आता हूं और वहां की सड़कें देखकर आप पता लगा सकते हैं कि किस तरीके का विकास वहां हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details