बिहार

bihar

ETV Bharat / state

MLC के लिए बनाए आवासों में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार, जांच कराए सरकार- प्रेमचंद्र मिश्रा

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि सरकार की ओर से हमें जो आवास मुहैया करवाया गया है, उसमें बड़े पैमाने पर धांधली हुई है. महज घंटे भर की बारिश में में छत से पानी नीचे टपकने लगता है.

By

Published : Jun 27, 2020, 9:42 PM IST

प्रेमचंद्र मिश्रा
प्रेमचंद्र मिश्रा

पटना:कांग्रेस के विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने बिहार सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है. उन्होंने कहा कि उन्हें सरकार की तरफ से जो भवन मुहैया कराया गया है. उसका निर्माण बेहद निम्न तरीके से किया गया है. इस संबंध में उन्होंने भवन निर्माण विभाग के प्रधान सचिव को एक पत्र भी लिखा है. कांग्रेस नेता ने निर्माण में हुई गड़बड़ी की जांच कराने की मांग की है.

प्रेमचंद्र मिश्रा का आवास

'छत से टपक रहा पानी'
प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि सरकार की ओर से हमें जो आवास मुहैया करवाया गया है, उसमें बड़े पैमाने पर धांधली हुई है. महज घंटे भर की बारिश में छत से पानी नीचे टपकने लगता है. अगर मूसलाधार बारिश होगी तो आगे क्या होगा. उन्होंने कहा कि पूरे भवन में कहीं भी लोहे के ग्रिल का इस्तेमाल नहीं किया गया है. भवन पूरी तरह से कमजोर है.

'कई बार लिखा भवन निर्माण मंत्री को पत्र'
कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि इस मामले को लेकर हमने कई बार भवन निर्माण मंत्री को पत्र लिखा. पत्र का अभी तक कोई जवाब नहीं आया है. शिकायत करने पर निर्माण कंपनी भी बार-बार आश्वासन दे रही है. पिछले कई महीनों से इस आवास में रह रहे हैं. निर्माण कंपनी मरम्मती तक का कार्य नहीं करवा रही है. हमने विभाग के प्रधान सचिव को पत्र लिखकर जांच की मांग की है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'बड़े पैमाने पर हुआ है भ्रष्टाचार'
प्रेमचंद्र मिश्रा ने बताया कि हमने पत्र लिखकर भवन निर्माण विभाग के प्रधान सचिव से खुद से आकर भवन जांच करने का आग्रह किया है. एमएलसी के लिए बनाए गए इस आवास में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details