बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सदन में बोले नंदकिशोर- पुल निर्माण में गड़बड़ी की बात सही होने पर दूंगा मंत्री पद से इस्तीफा

पुल निर्माण को लेकर राजद नेता ने जैसे ही सदन के अंदर सवाल पूछा पथ निर्माण मंत्री आवेश में आ गए और विपक्ष को चुनौती दे डाली. उन्होंने गड़बड़ी की बात को नकारते हुए कहा कि ये आरोप गलत है.

By

Published : Jul 8, 2019, 2:48 PM IST

नंदकिशोर यादव

पटनाःविधानसभा में मॉनसून सत्र की चल रही कार्यवाही के दौरान पुल के निर्माण में हुई धांधली का जवाब नंदकिशोर यादव ने दिया. राजद नेता सुबोध राय के जरिए उठाए एक सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर गड़बड़ी की बात सही हुई तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा.

विधानसभा में राजद नेता ने उठाया सवाल
दरअसल, मॉनसून सत्र के दौरान राजद नेता सुबोध राय ने गंगा नदी पर कच्ची दरगाह-बिदुपुर 6 लेन पुल के निर्माण कार्य पर सवाल उठाया. सुबोध राय ने पूछा कि राज्य के पदाधिकारी द्वारा इस पुल की कितनी बार जांच की गई. जिस पर पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव आवेश में आ गए और सुबोध राय को चुनौती दे डाली.

प्रेमचंद्र मिश्रा ने भी कहा- हुई है गड़बड़ी
मंत्री नंदकिशोर यादव ने अपने जवाब में कहा कि पुल निर्माण की हर स्तर पर जांच की जा रही है. अगर कोई गड़बड़ी निकली तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा. वहीं, कांग्रेस विधायक प्रेमचंद्र मिश्रा ने भी कहा कि गांधी सेतु में घटिया स्टील का इस्तेमाल किया जा रहा है. इस पर भी पथ निर्माण मंत्री ने जवाब दिया और कहा कि जांच हो रही है. सब पता चल जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details