बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU ने गिनाए राबड़ी समेत कई लोगों के नाम, कहा- नीतीश नहीं, ये हैं असली पलटूराम

मोदी मंत्रिमंडल में जगह ना मिलने के बाद विपक्ष लगातार ऐसे बयान दे रहा था कि नीतीश कुमार एनडीए से गठबंधन तोड़ देंगे. इस पर पार्टी के प्रधान महासचिव ने प्रतिक्रिया दी है.

By

Published : Jun 9, 2019, 9:09 PM IST

Updated : Jun 10, 2019, 7:35 AM IST

FASD

पटना: बिहार में महागठबंधन ने प्रचार प्रसार के दौरान सीएम नीतीश कुमार को पलटूराम कहा था. इसके बाद मोदी मंत्रिमंडल में जगह ना मिलने पर भी बयान आया कि नीतीश कुमार पलटी मारने वाले हैं. इस पर जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि जिस इंसान ने मोदी के लिए 171 से अधिक यात्राएं की हों, वो पलटूराम नहीं हो सकता.

त्यागी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में भीषण गर्मी में चुनावी बैठकें की, ताकि नरेन्द्र मोदी दोबारा पीएम बन सकें. तथाकथित महागठबंधन पूरे चुनाव में उन्हें पलटूराम कहते रहे. लेकिन महागठबंधन तो तब था ही नहीं. बिहार में केंद्र के लिए नहीं, नीतीश कुमार को टारगेट करने के लिए चुनाव लड़ा गया था. बिहार में महागठबंधन के नेता केंद्र सरकार से अधिक नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे थे. भतीजे ने चाचा को क्या-क्या नहीं कहा और अब महागठबंधन के नेता अफवाह फैला रहे हैं.

केसी त्यागी, प्रधान महासचिव, जदयू

'राबड़ी, शिवानंद और मांझी है पलटुराम'
जदयू के प्रधान महासचिव ने कहा कि हम पलटूराम हैं या महागठबंधन के नेता ये अब साफ हो रहा है. आज महागठबंधन के नेता नीतीश कुमार को साथ लाने के लिए बेचैन हैं. त्यागी ने कहा कि राबड़ी देवी, रघुवंश प्रसाद, शिवानंद तिवारी, जीतन राम मांझी के बयान से साफ है कि वे ही पलटूराम हैं.

Last Updated : Jun 10, 2019, 7:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details