बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अगवा लड़की का वीडियो जारी होने के बाद बोले SSP- तलाश है जारी

23 दिसंबर को फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के नोहसा में बीते दिनों दर्जनभर से अधिक हथियारबंद बदमाशों द्वारा 22 साल की युवती के अपहरण का मामला सामने आया था. हालांकि वह अब दूसरा रूप ले चुका है.

By

Published : Dec 26, 2020, 4:38 PM IST

girl missing case
girl missing case

पटनाः राजधानी के फुलवारी इलाके से हथियार के बल पर युवती को अगवा करने का मामला सामने आया था. हालांकि इस मामले ने अब दूसरा रूप ले लिया है. दरअसल जिस युवती के अपहरण की बात हो रही थी उसने वीडियो जारी करते हुए इसका खंडन किया है. मामले पर एसएसपी पटना उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि फिलहाल पुलिस युवती की तलाश कर रही है.

"मामले में एफआईआर दर्ज करके अनुसंधान की जा रही थी. युवती ने वीडियो जारी करके अपने अपहरण की बातों का खंडन किया है. साथ ही उसने स्वेच्छा से शादी करने की बात स्वीकार की है. हम अभी युवती को बरामद करने के लिए प्रयास कर रहे हैं."- उपेंद्र कुमार शर्मा, एसएसपी पटना

देखें रिपोर्ट

हथियारबंद बदमाशों ने किया था अपहरण
आरोप लगाया गया था कि 23 दिसंबर को फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के नोहसा में दर्जनभर से अधिक हथियारबंद बदमाशों ने 22 साल की युवती का अपहरण कर लिया. अपहरण के दौरान लड़की के घरवालों के शोर मचाने पर आसपास के लोग बदमाशों को खदेड़ने लगे तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी थी. घटना के बाद युवती के घर लोगों की भारी भीड़ जमा होकर हंगामा करने लगी. परिजनों की ओर से अपहरण का आरोप लड़की के पड़ोस में रहने वाले मोहम्मद फिरोज उर्फ अफरोज के ऊपर लगाया गया था.

सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो
पुलिस की छानबीन में पता चला कि युवती फिरोज के घर में पढ़ाने जाया करती थी. वहीं पुलिस प्रेम प्रसंग समेत कई पहलुओं की तफ्तीश में जुटी थी जिसके बाद शनिवार को युवती ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो जारी किया. इसमें उसने दिल्ली में निकाह करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details