बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: मतदाता जागरूकता को लेकर चलाया गया हस्ताक्षर अभियान

जिले में मतदान जागरूकता को लेकर जिलाधिकारी के नेतृत्व में हस्ताक्षर करो अभियान चलाया गया. इस दौरान बहुत सारे लोगों ने हस्ताक्षर करके मतदान करने का लक्ष्य रखा. वहीं जिलाधिकारी ने सबसे पहले अपना हस्ताक्षर कर मतदाताओं को जागरूक करने का काम किया.

By

Published : Oct 31, 2020, 11:10 AM IST

signature campaign conduct for voter awarenesssignature campaign conduct for voter awareness
हस्ताक्षर अभियान का आयोजन

पटना:जिले मेंमतदाता जागरूकता को लेकर हस्ताक्षर अभियान का आयोजन किया गया. इस दौरान जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने हिंदी भवन परिसर में अभियान का शुभारंभ किया. इस कार्यक्रम में सभी कोषांग के नोडल पदाधिकारी और पदाधिकारी सहित भारी संख्या में सरकारी कर्मी उपस्थित रहें.

जागरूक करने के लिए हस्ताक्षर अभियान
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि प्रथम चरण के चुनाव का सफल और शांतिपूर्ण आयोजन किया गया. इसके साथ ही मतदाताओं ने उत्सवी माहौल में मतदान किया. पुनः द्वितीय चरण में भी अधिकाधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. इसी क्रम में मतदाताओं को जागरूक और प्रेरित करने की दिशा में हस्ताक्षर अभियान एक महत्वपूर्ण कदम है.

कई लोग रहे उपस्थित
इस कार्यक्रम में अपर समाहर्ता विशेष कार्यक्रम अरुण कुमार झा, जिला नजारत पदाधिकारी राजेश कुमार, स्थापना उप समाहर्ता सुबीर रंजन, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी प्रमोद कुमार, जिला प्रोग्राम पदाधिकारी, आईसीडीएस प्रियंवदा भारती, जिला सूचना विज्ञान पदाधिकारी पंकज कुमार सहित कई अन्य पदाधिकारी और कर्मी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details