बिहार

bihar

नीतीश को NDA का चेहरा घोषित करने पर बोले श्रवण कुमार- स्थिति का मूल्यांकन कर ही शाह ने दिया बयान

By

Published : Jun 8, 2020, 11:06 AM IST

मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि कोरोना महामारी के समय भी विपक्ष अपनी भूमिका नहीं निभाते हुए लोगों को उकसाकर राजनीति कर रहा है. श्रवण कुमार ने कहा कि विपक्ष को वर्तमान हालात में सार्थक भूमिका निभानी चाहिए.

Patna
Patna

पटनाः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने जनसंवाद संबोधन में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आगामी चुनाव का चेहरा घोषित कर दिया है. इसके साथ ही अटकलों के तमाम बाजार ठंडे पड़ गए. ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने अमित शाह के इस बयान का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि शाह ने स्थिति का मूल्यांकन करते हुए यह बयान दिया है.

'बहुमत हासिल करेगा एनडीए'
ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए बहुमत हासिल करेगा. विशेष सहायता पैकेज को लेकर विपक्ष के सवालों पर मंत्री ने कहा कि विपक्ष के पास कोई काम नहीं है, इसलिए वो जबरदस्ती के सवाल खड़े करते हैं.

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार

'कोरोना महामारी में भी राजनीति कर रहा है विपक्ष'
मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि कोरोना महामारी के समय भी विपक्ष अपनी भूमिका नहीं निभाते हुए लोगों को उकसाकर राजनीति कर रहा है. श्रवण कुमार ने कहा कि विपक्ष को वर्तमान हालात में सार्थक भूमिका निभानी चाहिए. वर्चुअल रैली के दौरान अमित शाह ने बिहार को दिए गए विशेष सहायता पैकेज 1 लाख 25 हजार करोड़ का भी ब्यौरा दिया था.

एनडीए का चेहरा नीतीश कुमार
बता दें कि पिछले कई दिनों से राजनीतिक गलियारे में बीजेपी और जेडीयू के संबंधों में खटास की बातें सामने आ रही थी. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कई दिन पहले ही नीतीश कुमार को ही एनडीए का चेहरा बताया था. अब गृह मंत्री अमित शाह के बयान के बाद स्थिति स्पष्ट हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details