बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पीएम के बयान पर बोले शिवानंद तिवारी- बौखलाहट की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं मोदी

शिवानंद तिवारी ने प्रधानमंत्री के बिहार दौरे को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की भाषा कुछ ऐसी हो रही है जिससे लग रहा है कि बिहार में एनडीए के सारे उम्मीदवार चुनाव हार रहे हैं.

शिवानंद तिवारी

By

Published : Apr 30, 2019, 11:54 PM IST

पटना: आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने प्रधानमंत्री के बिहार दौरे को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की भाषा कुछ ऐसी हो रही है. जिससे लग रहा है कि बिहार में एनडीए के सारे उम्मीदवार चुनाव हार रहे हैं. आरजेडी नेता ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का इस तरह का बयान कि घर में घुसकर मारेंगे निश्चित तौर पर एक बौखलाहट की भाषा है. यह भाषा जानता समझ रही है कि किस तरह की भाषा का इस्तेमाल वह अपने चुनाव प्रचार में कर रहे हैं.


शिवानंद तिवारी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा और कहा कि किस तरह से नीतीश कुमार प्रधानमंत्री के साथ गलबहियां करते नजर आ रहे हैं. यह राज्य की जनता देख रही है जो नीतीश कुमार लगातार कहते थे कि अपने सिद्धांत से कोई समझौता नहीं करेंगे. नीतीश कुमार अब गिरिराज सिंह के मंच पर खड़ा होकर सांप्रदायिकता का पाठ पढ़ाते हैं.

शिवानंद तिवारी का बयान

महागठबंधन ने जीत का किया दावा
शिवानंद तिवारी ने दावा किया कि चाहे प्रधानमंत्री दर्जनों दौरा बिहार में कर लें या मुख्यमंत्री अपने काम के नाम पर बिहार में वोट मांग लें. लेकिन बिहार की जनता अपने प्रण से डिगने वाली नहीं है. बिहार की जनता ने मन बना लिया है कि बिहार के सभी सीटों पर महागठबंधन के उम्मीदवार को जिताएंगे. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर इस बार बिहार के सभी सीटों पर महागठबंधन के उम्मीदवार ही चुनाव जीतेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details