बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP की प्रचंड जीत के बाद शत्रुघ्न सिन्हा का संदेश- आदरणीय मोदी जी, ये पार्टी मेरी भी थी

चुनाव से पहले कई मौकों पर शत्रुघ्न सिन्हा के बागी तेवर भी देखने को मिले थे। यहां तक की पार्टी में रहते हुए भी उन्होंने कुछ कार्यों को लेकर मोदी सरकार की आलोचना की थी.

By

Published : May 26, 2019, 10:14 PM IST

शत्रुघ्न सिन्हा, पूर्व सांसद, पटना साहिब

पटना: बीजेपी की प्रचंड बहुमत से जीत के बाद पीएम मोदी-अमित शाह के प्रखर आलोचक और बीजेपी से बागी रहे शत्रुघ्न सिन्हा के सुर अचानक बदल गये हैं. उन्होंने ट्वीट कर अब दोनों नेताओं की तारीफ की है और जीत की बधाई दी है.

लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर अपने बधाई संदेश में शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा," आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मास्टर रणनीतिकार अमित शाह और विशेष रूप से हमारे पारिवारिक मित्र रविशंकर प्रसाद को भारी जीत की बधाई. यह उस पार्टी में जश्न का वक्त है, जो हाल तक मेरी भी थी मैं सभी को तहे दिल से सलाम करता हूं"

बता दें कि जहां पटनासाहिब से शत्रुघ्न सिन्हा को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से हार का सामना करना पड़ा. वहीं लखनऊ से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली उनकी पत्नी पूनम सिन्हा को भी गृहमंत्री राजनाथ सिंह के हाथों हार झेलनी पड़ी.

पीएम को बधाई

बता दें इसके पहले पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि मैं इस वक्त कोई आलोचना नहीं करूंगा मैं अमित शाह नरेंद्र मोदी को बधाई देता हूं. भाजपा नेतृत्व तारीफ के काबिल है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि रविशंकर प्रसाद हमारे मित्र हैं और उनकी जीत पर मैं खुश हूं. मैं पटना को स्मार्ट सिटी बनाना चाहता था, लेकिन अब मेरे मित्र रविशंकर प्रसाद इस काम को आगे बढ़ाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details