बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शत्रुघ्न सिन्हा ने पटना साहिब से किया नॉमिनेशन, नहीं दिखे महागठबंधन के कोई बड़े नेता

शत्रुघ्न सिन्हा ने पटना साहिब सीट से नॉमिनेशन किया. इस दौरान उनके साथ बेटे लव सिन्हा भी मौजूद थे.

By

Published : Apr 29, 2019, 3:12 PM IST

शत्रुघ्न सिन्हा

पटना: कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने पटना साहिब से नॉमिनेशन किया. इस दौरान उनके साथ बेटे लव सिन्हा भी मौजूद थे. साथ ही बड़ी संख्या में समर्थक भी पटना कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचे. हालांकि इस दौरान महागठबंधन का कोई भी बड़ा नेता नजर नहीं आया.

इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ पटना के कदम कुआं स्थित कांग्रेस मैदान से पटना समाहरणालय नॉमिनेशन के लिए निकले. इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता लगातार शत्रुघ्न सिन्हा जिंदाबाद और राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाते दिखे.

नॉमिनेशन करते शत्रुघ्न सिन्हा

जीप पर सवार होकर लोगों का किया अभिवादन
नॉमिनेशन के लिए नाला रोड अपने घर से अपने बेटे के साथ निकले शत्रुघ्न सिन्हा ने पहले कांग्रेस महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं से तिलक लगवाया. इसके बाद अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस मैदान की ओर बढ़े. कांग्रेस मैदान से नॉमिनेशन के लिए निकलते वक्त शत्रुघ्न सिन्हा एक लग्जरी बस में सवार हुए. उसके बाद उन्होंने जीप पर सवार होकर लोगों का अभिवादन किया. इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा को देखने के लिए सड़क पर लोगों की भारी भीड़ जुटी.

समाहरणालय में नॉमिनेशन के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा काफी थके हुए नजर आए. कलेक्ट्रेट के फर्स्ट फ्लोर तक पहुंचने में भी उन्हें खासी मशक्कत करनी पड़ी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details