बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर शरद यादव ने कहा- सभी इस निर्णय का करें स्वागत

पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि निर्णय आने से पहले दोनों पक्षों ने कहा था कि जो भी कोर्ट का फैसला होगा वो हमे मंजूर होगा. फैसला आने के बाद दोनों पक्षों ने इसे स्वीकारा भी है.

By

Published : Nov 9, 2019, 1:18 PM IST

आरजेडी के वरिष्ठ नेता शरद यादव

नई दिल्ली/पटना:अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाया है. कोर्ट ने विवादित जमीन राम जन्मभूमि न्यास को देने का निर्णय लिया है. विवादित जमीन पर राम मंदिर का निर्माण होगा. वहीं अयोध्या में ही मस्जिद बनाने के लिए मुस्लिम पक्ष को 5 एकड़ जमीन अलग जगह पर देने का आदेश दिया गया है. कोर्ट के इस फैसले का पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने स्वागत किया है.

शरद यादव ने कहा कि निर्णय आने से पहले दोनों पक्षों ने कहा था कि जो भी कोर्ट का फैसला होगा वो हमे मंजूर होगा. फैसला आने के बाद दोनों पक्षों ने इसे स्वीकारा भी है. उन्होंने कहा कि मौजूदा परिस्थिति को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने जो निर्णय लिया है वो बहुत ही अच्छा है. सभी को इस निर्णय का स्वागत करना चाहिए.

आरजेडी के वरिष्ठ नेता शरद यादव से खास बातचीत

केंद्र सरकार को 3 महीने के अंदर ट्रस्ट बनाने का आदेश
बता दें कि राम मंदिर बनाने के लिए कोर्ट ने केंद्र सरकार को 3 महीने के अंदर ट्रस्ट बनाने का आदेश दिया है. चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पांच जजों की बेंच ने फैसला सर्वसम्मति से दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details