बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अंतिम चरण के लिए पटना पहुंचे सुरक्षाकर्मी, बोले- हौसलों में नही आई कमी, निभाएंगे पूरी जिम्मेवारी

पटना के गांधी मैदान स्थित कन्या उच्च विद्यालय में भारी संख्या में पुरुष और महिला पुलिसकर्मी मौजूद हैं. जो अपनी कमान संभालने की पूरी तैयारी करके बैठे हैं.

By

Published : May 18, 2019, 12:27 PM IST

महिला सुरक्षाकर्मी

पटना:लोकसभा चुनाव के 6 चरण का मतदान खत्म होने के बाद सातवें चरण की तैयारियां भी पूरी कर ली गई हैं. लेकिन इस चुनाव में पिछले 45 दिनों से लगातार ड्यूटी कर रहे सुरक्षाकर्मियो के हौसले अब भी बुलंद हैं.

अंतिम चरण में 8 सीटों पर होगा मतदान
लोकसभा के अंतिम चरण के चुनाव में बिहार के आठ सीटों पर होने वाले मतदान की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. इस चरण में सबसे महत्वपूर्ण पटना जिला के पटना साहिब और पाटलिपुत्र सीट हैं. जिसपर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. तो वहीं सीटों पर सुरक्षा की जिम्मेवारी संभाल रहे महिला पुलिसकर्मियों में चुनावी ड्यूटी का जज्बा अब भी बरकरार है.

पटना से संवाददाता विक्की की रिपोर्ट

चुनावी ड्यूटी के लिए पटना पहुंचे सुरक्षाकर्मी
पटना के गांधी मैदान स्थित कन्या उच्च विद्यालय में भारी संख्या में पुरुष और महिला पुलिसकर्मी मौजूद हैं. जो अपनी कमान संभालने की पूरी तैयारी करके बैठे हैं. यहां पुलिसकर्मियों ने ईटीवी भारत से कहा कि पूरी तरह हम जोश में हैं और हमें जो दायित्व दिया गया है. उसका पूरी तरह से निर्वहन करेंगे.

सातवें आसमान पर जोश
वहीं महिला पुलिसकर्मियों का जोश तो सातवें आसमान पर है. उनका कहना है कि अब तक छह चरण का चुनाव करा चुके हैं. सभी जगह शांतिपूर्ण और अच्छे से चुनाव हुआ है. उम्मीद है कि यह भी अच्छा होगा. एक महिला सुरक्षाकर्मी ने बताया कि मतदाताओं जब साथ मिलता है. तो सब कुछ बेहतर हो जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details