बिहार

bihar

By

Published : Nov 17, 2020, 4:58 PM IST

ETV Bharat / state

'देश विरोधी और उग्रवादियों के हाथों में चली गई कांग्रेस, अगली बार होगा पूरी तरह सफाया'

बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उसपर देश विरोधी राजनीति करने का आरोप लगाया है. इस दौरान उन्होंने जम्मू कश्मीर में धारा 370 को हटाने को लेकर फारूक अब्दुल्ला के दिए गये बयान पर भी प्रतिक्रिया दी. पढ़ें पूरी खबर...

डॉ. संजय जायसवाल
डॉ. संजय जायसवाल

पटना: बिहार सरकार की पहली कैबिनेट बैठक से पहले बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पार्टी के सभी मंत्रियों ने भारत माता पर पुष्प अर्पित किए. इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल भी पार्टी दफ्तर में मौजूद रहे. मीडिया से मुखातिब होते हुए जायसवाल ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

डॉ. जायसवाल ने कहा कि एनडीए गठबंधन के सभी मंत्रियों को बहुत-बहुत बधाई. मुझे पूरा विश्वास है कि बीजेपी, जेडीयू, वीआईपी और हम इन चार दलों के गठबंधन को बिहार की जनता ने जिस उम्मीद के साथ जिताया है. उनकी उस उम्मीद और विश्वास पर सभी मंत्री खरे उतरेंगे.

डॉ. संजय जायसवाल, प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी

''जहां हम बिहार को आगे बढ़ाने की बात कर रहे हैं, जहां हम सरकार बनाने के साथ आगे का लक्ष्य भारत माता पर पुष्प अर्पित कर शुरू कर रहे हैं. वहीं, देश में एक ऐसी पार्टी कांग्रेस भी है, जो देश विरोधी ताकतों और उग्रवादियों के हाथ में चली गई है. उन्होंने कहा कि कांग्रसे का पीडीपी के साथ शामिल होना, ये बताता है कि कांग्रेस किस तरह की राजनीति कर रही है.''- डॉ. संजय जायसवाल, प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी

बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे सभी मंत्री

'फारूक अब्दुल्ला के साथ कांग्रेस'
पश्चिम चंपारण से सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि कांग्रेस ऐसे संगठन में शामिल हो गई है, जहां ये कहा जा रहा है कि युवाओं को बंदूकें उठानी चाहिए, जहां ये कहा जा रहा हो कि भारत के झंडे का सम्मान हम नहीं करेंगे. फारूक अब्दुल्ला चीन की मदद से धारा 370 लाने की बात कर रहे हैं. इस तरह के व्यक्तियों के साथ कांग्रेस का गठबंधन ये बताता है कि उनकी पॉलिटिक्स बीजेपी विरोधी ना होकर, देश विरोधी हो गई है.

यह भी पढ़ें :'बिहार में हम नहीं गिराएंगे सरकार, नीतीश खुद छोड़ देंगे BJP का साथ'

जायसवाल ने आगे कहा कि कांग्रेस के कुकर्मों की बहुत लंबी चौड़ी दास्तां है. उनके निर्णय का सबक देश की जनता सबक सिखाएगी. इस बार कांग्रेस कुछ सीटें जरूर जीत रही है लेकिन अगली बार कांग्रेस का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details