बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए संजय जायसवाल ने किया नामांकन, चुने जाएंगे निर्विरोध

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए संजय जायसवाल ने शनिवार को नामांकन किया. संजय जायसवाल को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के रूप में औपचारिक घोषणा रविवार को की जाएगी.

By

Published : Dec 21, 2019, 10:13 PM IST

पटना
पटना

पटना: बीजेपी के प्रदेश कार्यलय में प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए संजय जायसवाल ने नामांकन किया. संजय जायसवाल ने केंद्रीय चुनाव ऑब्जर्वर विजया रहाटकर के समक्ष नामांकन पत्र भरा. इस दौरान बीजेपी के कई दिग्गज मौजूद रहे.

राजधानी स्थित बीजेपी के प्रदेश कार्यलय में बीजेपी सांसद संजय जायसवाल ने प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए नामांकन किया. इसके लिए संजय जायसवाल ने ही सिर्फ नामांकन किया है. संजय जायसवाल निश्चित रूप से निर्विरोध चुन लिए जाएंगे. इसकी घोषणा रविवार को राज्य परिषद की बैठक के बाद होगी. इस दौरान नंदकिशोर यादव और मंगल पांडेय सहित कई दिग्गज मौजूद रहे.

विजया रहाटकर का बयान

ये भी पढ़ें:...तो क्या तेजस्वी यादव के इस भाषण के बाद प्रदर्शनकारियों ने मीडिया पर किया हमला

रविवार को होगा ऐलान
बता दें कि संजय जायसवाल को कुछ दिन पहले बिहार प्रदेश अध्यक्ष के लिए चुना गया था. लेकिन वो अभी कार्यकारी अध्यक्ष का हैं. संगठन चुनाव के तरफ से औपचारिक घोषणा होना बाकी है. प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए संजय जायसवाल ने शनिवार को नामांकन किया है. संजय जायसवाल को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के रूप में औपचारिक घोषणा रविवार को की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details