बिहार

bihar

By

Published : Dec 10, 2020, 10:54 PM IST

ETV Bharat / state

पटनाः बंद घर में चोरी, 9 लाख की संपत्ति ले उड़े बदमाश

दानापुर के पूर्वी गोला रोड स्थित चंद्रशेखर नगर में एक बंद घर में बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित ने थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई. उसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.

पटना
पटना

पटनाः राजधानी से सटे दानापुर में बेखौफ चोरों ने बीती रात पूर्वी गोला रोड स्थित चंद्रशेखर नगर निवासी और कृषि विभाग के सहायक निदेशक अभिमन्यु कुमार के बंद घर का ताला तोड़कर करीब 9 लाख की संपत्ति चोरी कर ली.

गृहस्वामी अभिमन्यु के पिता वीरेंद्र कुमार दुल्हिन बाजार स्थित प्राथमिक विद्यालय के प्राचार्य के पद पर कार्यरत है. वीरेंद्र कुमार ने स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि पुत्र अभिमन्यु कुमार हाजीपुर में कृषि विभाग में सहायक निदेशक के पद पर कार्यरत है. नगर में लगातार हो रही चोरी की घटना घट रही है. जिससे पुलिसिया गश्ती व सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

जांच में जुटी पुलिस
दर्ज प्राथमिकी में वीरेंद्र ने बताया कि पिछले 5 दिसंबर को घर बंद कर अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गये थे. जब बुधवार को देर शाम जब घर पहुंचा तो घर के दरवाजा का ताला टूटा हुआ था और कमरे में सारे सामान बिखरे पड़े थे. उन्होंने बताया कि चोरों ने गोदरेज का लॉकर तोड़कर 90 ग्राम सोना, चांदी के जेवरात, एक लैपटॉप, एक मोबाइल समेत कई कीमती सामान चोरी ली. वहीं, प्रभारी थानाध्यक्ष विपिन कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details