बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: बड़े व्यवसायी के घर लाखों की डकैती, परिवार वालों बंधक बनाकर घटना को दिया अंजाम

घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी अभिनव कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच के आदेश दिए. वहीं, सिटी एसपी अभिनव कुमार ने कहा कि वारदात बड़ी है, इसलिए पुलिस बड़े ही गंभीरता से इस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Oct 15, 2019, 5:36 PM IST

जांच में जुटी पुलिस

पटना: राजधानी के फुलवारीशरीफ में कुछ अपराधियों ने एक बड़े व्यवसायी के घर डकैती की वारदात को अंजाम दिया. जिसमें अपराधियों ने घर के मालिक को बंधक बनाकर लाखों के सामानों की लूट की. जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. साथ ही डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को भी तहकीकात के लिए बुलाया गया.

परिवार वालों को बनाया बंधक
बताया जा रहा है कि डकैती जाने-माने बड़े व्यवसायी ईश्वरी सिंह के पुत्र प्रदीप कुमार सिंह के घर में हुई है. उस समय प्रदीप कुमार सिंह, उनका बेटा सन्नी और परिवार के कुछ सदस्य भी मौजूद थे. साथ ही घर के नौकर और नौकरानी भी थे. डकैतों ने सभी को हथियार के बल पर बंधक बनाया और बाथरूम में बंद कर दिया और घर से सारा सामान लूट लिया. वहीं, घर के मालिक ने बताया कि डकैत सात की संख्या में आए थे और सभी के पास हथियार था. किसी भी डकैत की पहचान नहीं हो पाई क्योंकि सबने अपने मुंह ढंक रखे थे.

अपराधियों ने बड़े व्यवसायी के घर लाखों की लूट की घटना को दिया अंजाम

जांच के दिए आदेश
घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी अभिनव कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच के आदेश दिए. साथ ही एफएसएल की टीम और डॉग स्कॉयड को भी बुला कर तहकीकात की जा रही है. सिटी एसपी अभिनव कुमार ने कहा कि वारदात बड़ी है इसलिए पुलिस बड़े ही गंभीरता से पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस कर रही मामले की जांच

ABOUT THE AUTHOR

...view details