बिहार

bihar

रविशंकर प्रसाद ने नितिन नवीन के समर्थन में किया रोड शो, कहा- फिर बनेगी NDA की सरकार

By

Published : Oct 29, 2020, 8:52 PM IST

Updated : Nov 14, 2020, 9:02 AM IST

पटना के बांकीपुर विधानसभा सीट, दानापुर विधानसभा सीट, कुम्हरार विधानसभा सीट, दीघा विधानसभा सीट, फुलवारी (सुरक्षित) विधानसभा सीट, मनेर विधानसभा सीट, फतुहा विधानसभा सीट और पटना साहिब विधानसभा सीट पर 3 नवंबर को मतदान होगा.

ravi shankar prasad
ravi shankar prasad

पटनाः बिहार में लोकतंत्र का महापर्व शुरू हो चुका है. बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए सभी दलों ने एड़ी चोटी लगा दी है. इसी क्रम में केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पटना के पीरमुहानी इलाके में रोड शो किया. उन्होंने बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक नितिन नवीन के समर्थन में लोगों से वोट की अपील की.

चाय पर चर्चा

लोगों से चाय पर चर्चा
केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के साथ विधायक नितिन नवीन और बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता रोड शो में शामिल थे. रविशंकर प्रसाद ने पीरमुहानी चोक पर लोगों से चाय पर चर्चा की.

इसी क्षेत्र में पले बढ़े हैं और आज अपने क्षेत्र की जनता से आशिर्वाद मांगने आए हैं. लोगों से अपील है कि विधायक नितिन नवीन के समर्थन में वोट करके एनडीए को भारी मतों से जीताएं. लोग फिर से एनडीए की सरकार के सत्ता में देखना चाहते हैं. - रविशंकर प्रसाद, केंद्रीय कानून मंत्री

देखें रिपोर्ट

समर्थन में कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी
रविशंकर प्रसाद के रोड शो में कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने विधायक नितिन नवीन और बीजेपी के समर्थन में जमकर नारेबाजी की.

रोड शो के दौरान आम लोगों और युवाओं का भरपूर समर्थन मिल रहा है. कार्यकर्ताओं में काफी जोश है. हमलोग मिलकर नितिन नवीन को बारी मतो से जीताएंगे.-मनीष कुमार, बीजेपी कार्यकर्ता

तीन चरण में बिहार चुनाव 2020
बता दें कि बिहार में तीन चरण में चुनाव होने वाले हैं. बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 16 जिलों के 71 सीटों पर संपन्न हो चुका है. दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को 17 जिलों के 94 सीटों पर और तीसरे चरण का चुनाव 15 जिलों के 78 सीटों पर होने वाला है.

Last Updated : Nov 14, 2020, 9:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details