बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में दादी-पोते की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

पटना वारुण सोन नहर मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इससे महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

By

Published : May 26, 2019, 3:31 PM IST

सड़क हादसे के बाद जप्त ट्रक

पटना: राजधानी पटना राजधानी से सटे पालीगंज में तेज रफ्तार ट्रक ने एक महिला सहित दो की जान ले ली. मामला पालीगंज के मसौढा चौकी गांव के पास की है जहाँ पटना वारुण सोन नहर मार्ग पर यह घटना हुई है.

तेज रफ्तार से जा रही ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे महिला की घटनास्थल पर मौत हो गयी. वहीं घायल किशोर की पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. इस दौरान चालक ट्रक छोड़ कर घटनास्थल से फरार हो गया.

ग्रामीणों ने नहर मार्ग किया जाम

मृतक रिश्ते में दादी पोते थे. इस घटना की जानकारी मिलते ही उग्र ग्रामीणों ने मृतक के गांव उदयपुर के पास सोन नहर मार्ग को जाम कर दिया. साथ ही लोगों ने मुआवजे की मांग करते हुए सोन नहर के वरीय अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया.

सड़क हादसे में दादी-पोते की मौत
सोन नहर पर बेरियर लगाने की मांगलोगों ने सोन नहर पर बड़ी वाहन को रोक लगाने के लिए बेरियर की मांग किया है. गौरतलब है कि विभाग के द्वारा नहर मार्ग पर बड़े वाहनों के आवागमन पर रोक लगा रखी है. लेकिन बालू माफिया स्थानीय सोन नहर के विभागीय अधिकारी एवं पुलिस से गठजोड़ कर बेखौफ ट्रक चालक नियम की धज्जियां उड़ाते हुए सोन नदी से बालू निकासी कर नहर मार्ग से ढुलाई कर रहे है. बड़े वाहनों के आवागमन के कारण सड़क हादसे होते रहते हैं. मुखिया ने लोगों को शांत करायामसौढा उदयपुर पंचायत के मुखिया सुनील कुमार आक्रोशित लोगों को समझाबुझा कर गुस्साए लोगो को शांत कराया. मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने दादी पोते (अजनशिया देवी पति द्वारिका चौधरी और जयप्रकाश कुमार, पिता बिजेंद्र चौधरी) के शव को अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया. दूसरी तरफ पुलिस ट्रक को जब्त कर लिया है. साथ ही फरार चालक की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details