बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीएम आवास के पास सड़क दुर्घटना, कार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर

मुख्यमंत्री आवास एक अणे मार्ग के पास आज थोड़ी देर के लिए अफरा तफरी मच गया. दरअसर एक कार ने साइकिल सवार को धक्का मार दिया. जिससे साइकिल सवार को सर में चोट लगी और उसका सर फूट गया. मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने हालात को काबू में किया.

By

Published : Nov 10, 2020, 4:11 PM IST

accident in front of cm house
पटना

पटना: एक तरफ बिहार में मतगणना जारी है. सभी की नजरें चुनावी नतीजों पर टिकीं हैं. वहीं दूसरी ओर सीएम आवास के बाहर आज कुछ अजीब से हालात बन गये जब एक कार सवार ने युवक को घायल कर दिया.

सीएम आवास के पास सड़क दुर्घटना,

कार ने साइकिल सवार को किया घायल
कार की टक्कर से साइकिल सवार व्यक्ति को गंभीर चोट आई है. साइकिल पर सवार व्यक्ति के सिर में गंभीर चोट लगी. हादसे के बाद बड़ी संख्या में भीड़ यहां इक्कठा हो गई.

घायल को पहुंचाया गया अस्पताल
मुख्यमंत्री आवास के बाहर पहले से ही भीड़ मौजूद थी. चूंकि चुनावी नतीजे आने का आज दिन है. ऐसे में रुझानों के बाद से ही जेडीयू उत्साहित है. मीडियाकर्मी भी सीएम आवास के बाहर डटे हुए हैं. इसी बीच कार और साइकिल की इस भिड़ंत ने थोड़ी देर के लिए अपरा तफरी का माहौल उत्पन्न कर दिया.

पुलिस की जांच जारी
मुख्यमंत्री आवास के पास मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने साइकिल चालक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. साइकिल चालक आईजीएमएस में काम करता है. फिलहाल इस पूरी घटना की जांच पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details