बिहार

bihar

By

Published : Jul 30, 2019, 9:18 PM IST

ETV Bharat / state

ट्रिपल तलाक बिल पर RLSP प्रमुख कुशवाहा का तंज, CM नीतीश को बताया दोहरा चरित्र वाला

राज्यसभा में तीन तलाक बिल के पास हो जाने के बाद रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने सरकार पर सियासत करने का आरोप लगाया है. वहीं, जेडीयू के वॉकआउट करने पर जमकर निशाना साधा और कहा कि सीएम नीतीश के दोहरा चरित्र को जनता अब धीरे-धीरे समझ रही है.

उपेंद्र कुशावाहा, रालोसपा प्रमुख

नयी दिल्ली/पटना: तीन तलाक को लेकर मोदी सरकार को बड़ी कामयाबी मिली है. राज्यसभा में बिल पारित हो गया है. अब इसे राष्ट्रपति के पास भेजा जाएगा. वहीं, इस बिल पर जदयू ने सदन से वॉकआउट कर दिया. इस पर रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू पर बड़ा हमला बोला है.

उपेंद्र कुशावाहा, रालोसपा प्रमुख

नीतीश कुमार का दोहरा चरित्र
रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जेडीयू राज्यसभा से वॉकआउट कर बीजेपी की मदद की है. राज्यसभा से वॉकआउट करना ट्रिपल तलाक बिल के पक्ष में एक्शन है. सीएम नीतीश कुमार एक तरफ बीजेपी की मदद कर रहे हैं और दूसरी तरफ मुस्लिम समुदाय को दिखा रहे हैं कि मैं आपके साथ खड़ा हूं. नीतीश कुमार का दोहरा चरित्र है जो जनता धीरे-धीरे समझ रही है.

जनता को कर रही है गुमराह
उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ट्रिपल तलाक बिल पर सिर्फ सियासत कर रही है. उसको मुस्लिम समुदाय से कोई मतलब नहीं है. बीजेपी सिर्फ सियासी फायदे के लिए ट्रिपल तलाक बिल लेकर आई है. वहीं, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी ट्रिपल तलाक बिल पर मुस्लिम समुदाय को गुमराह कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details