बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU के नए पोस्टर पर उपेंद्र कुशवाहा का तंज, 'अचेत हाल में कहा था सच'

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने यह भी कहा है कि जेडीयू खुद जानती है कि नीतीश कुमार 'ठीके हैं' वाले सीएम हैं. तभी तो जेडीयू ने दुबारा नया पोस्टर जारी किया.

By

Published : Sep 9, 2019, 12:08 PM IST

Updated : Sep 9, 2019, 1:30 PM IST

डिजाइन इमेज

पटना: प्रदेश में इन दिनों पोस्टर पॉलिटिक्स जारी है. जेडीयू की ओर से जारी पोस्टर को लेकर विपक्ष लगातार हमलावर है. रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने पोस्टर पर तंज कसते हुए कहा है, 'इंसान कभी-कभी अचेत अवस्था में सत्य बोल जाता है'. यही जेडीयू के साथ हुआ है.

उपेंद्र कुशवाहा ने ली चुटकी

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने यह भी कहा है कि जेडीयू खुद जानती है कि नीतीश कुमार 'ठीके हैं' वाले सीएम हैं. तभी तो उन्होंने दुबारा नया पोस्टर जारी किया. पहले पार्टी ने जो लिए वह अचेत हाल में लिखा और वही सच था. अब सचेत होकर स्लोगन दिया गया है.

प्रदेश में गरमाई सियासत
बता दें कि कुछ दिनों पहले जेडीयू की ओर से सीएम नीतीश कुमार का स्लोगन पोस्टर जारी किया गया था. जिसमें लिखा था कि, 'क्यूं करें विचार ठीके तो हैं नीतीश कुमार'. पार्टी के इस पोस्टर पर खूब हो-हंगामा मचा. विपक्ष ने जमकर चुटकी ली. यहां तक की आरजेडी ने तो पोस्टर को टारगेट करते हुए नया पोस्टर ही जारी कर दिया था.

पार्टी का नया पोस्टर

एनडीए में खींचतान जारी
इस पोस्टर पॉलिटिक्स के बीच जेडीयू ने बीते दिन एक ओर पोस्टर जारी किया है. जिसमें स्लोगन को बदल कर लिखा गया है. 'क्यूं करें विचार जब हैं ही नीतीश कुमार'. गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से बीजेपी और जेडीयू में अगले मुख्यमंत्री के दावेदारी को लेकर अंदरूनी खींचतान चल रही है. इसी बीच जेडीयू की ओर से जारी किए गए पोस्टर से नीतीश कुमार का नाम सार्वजनिक हो जाने से बीजेपी थोड़ी असहज हो गई है.

Last Updated : Sep 9, 2019, 1:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details