बिहार

bihar

लालू यादव को किडनी देने के लिए आगे आया पार्टी का युवा नेता इकबाल अहमद

By

Published : Sep 19, 2019, 3:15 PM IST

Updated : Sep 19, 2019, 5:17 PM IST

ईटीवी भारत से खास बातचीत में इकबाल अहमद ने लालू यादव को अपना राजनीतिक गुरु बताते हुए किडनी देने की पेशकश की है. उन्होंने कहा है कि इसके लिए वह जल्द ही राबड़ी देवी से मिलकर आशीर्वाद लेंगे.

इकबाल अहमद, राजद युवा नेता

पटना:आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं. इन दिनों वो रांची के रिम्स में इलाजरत हैं. डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें किडनी में इन्फेक्शन की शिकायत है. इस खबर के बाद उन्हें किडनी देने के लिए एक के बाद एक लोग आगे आ रहे हैं. इस बार राजद युवा नेता इकबाल अहमद ने उन्हें किडनी देने की पेशकश की है.

ईटीवी भारत से खास बातचीत में इकबाल अहमद ने लालू यादव को अपना राजनीतिक गुरु बताते हुए किडनी देने की पेशकश की है. उन्होंने कहा है कि इसके लिए वह जल्द ही राबड़ी देवी से मिलकर आशीर्वाद लेंगे. उसके बाद वह लालू यादव से मिलने रांची जाएंगे.

ईटीवी भारत संवाददाता ने राजद नेता से की बातचीत

11 गंभीर बिमारियों से जूझ रहे हैं राजद सुप्रीमो
गौरतलब है कि लालू यादव लंबे समय से रांची के रिम्स में एडमिट हैं. वहां वह अपना इलाज करा रहे हैं. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव किडनी और हार्ट समेत 11 गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं. उनके हार्ट का ऑपरेशन भी हो चुका है. जबकि शुगर की बीमारी के कारण उनकी किडनी पर काफी असर पड़ा है.

भविष्य में पड़ सकती है किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत
आए दिन यह खबर आती हैं कि लालू प्रसाद की किडनी सही तरीके से काम नहीं कर रही है. भविष्य में उनकी किडनी बदलने की जरूरत भी पड़ सकती है. इसको लेकर राजद के युवा नेता और प्रदेश युवा राजद के प्रवक्ता इकबाल अहमद ने अपना हाथ आगे किया है. इसको लेकर वह राबड़ी देवी से भी मिलेंगे.

यह भी पढ़ें: लालू को किडनी दान करने के लिए आगे आए ये दंपति, कहा- 'मसीहा' के लिए जान भी दे देंगे

सहरसा के दम्पति भी आए आगे
कुछ दिनों पहले सहरसा जिले के पूर्व जिला पार्षद और एलजेडी के प्रदेश महासचिव प्रवीण आनंद और उनकी पत्नी और जिला पार्षद प्रियंका आनंद ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को अपना किडनी दान में देना चाहते हैं. दम्पति का कहना है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जी गरीबों के मसीहा हैं.

Last Updated : Sep 19, 2019, 5:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details