बिहार

bihar

'पर्दे में रहने दो, पर्दा न उठाओ...' मुकेश सहनी से मुलाकात पर आरजेडी प्रवक्ता का बयान

By

Published : Jan 20, 2022, 4:58 PM IST

पहले तेजस्वी यादव की तारीफ फिर आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी (RJD Spokesperson Mrityunjay Tiwari) के साथ अचानक मुलाकात के बाद ये चर्चा तेज हो गई है कि क्या वीआईपी चीफ मुकेश सहनी आरजेडी के साथ आएंगे (Mukesh Sahni Will Come With RJD)? हालांकि अभी तक इसको लेकर सस्पेंस बरकरार है लेकिन मृत्युंजय तिवारी कहते हैं कि एनडीए में खेला चालू है, अंतिम गेंद पर छक्का तो नेता प्रतिपक्ष ही लगाएंगे.

मुकेश सहनी आरजेडी के साथ आएंगे
मुकेश सहनी आरजेडी के साथ आएंगे

पटना:वीआईपी चीफ मुकेश सहनी(VIP Chief Mukesh Sahni) ने जब से आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तरफदारी की है, बिहार में सियासत गरमा गई है. ऊपर से बुधवार रात अचानक आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी (RJD Spokesperson Mrityunjay Tiwari) उनसे मिलने उनके आवास पहुंच गए. वैसे मिलने के बाद उन्होंने कहा था कि यह मुलाकात निजी काम के लिए थी. वे एक खिलाड़ी की समस्या को लेकर मिलने आए थे लेकिन साथ में ये भी संकेत दे दिया कि कुछ बातें पर्दे में रहने दिया जाए, क्योंकि पर्दा उठ जाएगा तो भेद खुल जाएगा.

ये भी पढ़ें:मुकेश सहनी से बीजेपी का मोहभंग, कहा- 'अगर वो लालू की विचारधारा के साथ जाना चाहते हैं तो उनको मुबारकबाद'

मृत्युंजय तिवारी ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि बिहार में जो राजनीतिक हालात बन रहे हैं, उसमें अंतिम गेंद पर छक्का तेजस्वी यादव ही लगाएंगे. उन्होंने कहा कि एनडीए के घटक दल के बीच घमासान चल रहा है. सिर फुटौवल की स्थिति है. बिहार की जनता सब देख रही है कि किस तरह से एनडीए घटक दल आपस में लड़ रहे हैं. राष्ट्रीय जनता दल बिहार में सबसे बड़ा दल है, लिहाजा इसका फायदा हमें बहुत जल्द होने वाला है.

आरजेडी नेता ने कहा कि जिस तरह से बिहार में राजनीतिक पिच को एनडीए के घटक दल के लोग कुरेद रहे हैं, उससे स्पष्ट है कि अब एनडीए में सामंजस्य नहीं रहा है. अब तो मुकेश सहनी को भी एहसास हो रहा है कि बीजेपी ने उन्हें ठगा है. बीजेपी ने सिर्फ उन्हीं को नहीं, बल्कि कई घटक दलों को ठगने का काम किया है. अब सहनी सच्चाई बोल रहे हैं. अभी जो हालात हैं, सहनी अगर पतवार छीन लेते हैं तो एनडीए की नैया तो बिहार में डूब ही जाएगी. इसीलिए जो हालात हैं, उसको देखकर कोई भी कह सकता है कि बिहार में खेला बहुत जल्द होगा.

"अब तो मुकेश सहनी को भी एहसास हो रहा है कि बीजेपी ने उन्हें ठगा है. बीजेपी ने सिर्फ उन्हीं को नहीं, बल्कि कई घटक दलों को ठगने का काम किया है. अभी जो हालात हैं उसमें अगर वे पतवार छीन लेंगे तो एनडीए की नैया बिहार में डूब जाएगी"- मृत्युंजय तिवारी, प्रवक्ता, आरजेडी

ये भी पढ़ें: कभी पीठ में छुरा घोंपने का आरोप लगाकर छोड़ा था तेजस्वी का साथ, क्या फिर महागठबंधन में वापस होंगे मुकेश सहनी?

यहां ये बताना भी बेहद जरूरी हो जाता है कि मंगलवार को ही बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी वे लालू यादव और तेजस्वी यादव की तारीफ की थी. तेजस्वी को अपना छोटा भाई बताते हुए उनको भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी थी. साथ ही आरजेडी के 'खेला होबे' के दावे पर मुस्कुराते हुए कहा था कि अगर खेला होगा और खिचड़ी पकेगी तो सभी लोग मिलकर खाएंगे. उन्होंने ये भी कहा कि देखते जाइये आगे होता है क्या.

वहीं, तेजस्वी की तारीफ करने के बाद बीजेपी नेता और मंत्री नीरज कुमार सिंह (Minister Neeraj Kumar Singh) ने तल्ख लहजे में कहा कि अगर फिर से उनका मन डोल रहा है तो उन्हें पहले मंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि जब वो हमारे गठबंधन में आए थे तब आरजेडी से ही आए थे और चिल्ला-चिल्लाकर कहते थे कि उनके पीठ में छुरा घोंप दिया. मुझे लगता है कि उनको ये बात याद रखनी चाहिए. हमारी सरकार में मंत्री हैं वो, इसलिए उनको सोच-समझकर बोलना चाहिए. क्या मुकेश सहनी महागठबंधन में एक और विश्वासघात झेलने की तैयारी कर चुके हैं.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details