बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर RJD हमलावर, बचाव में उतरे मंत्री अशोक चौधरी

आरजेडी विधायक विजय प्रकाश ने कहा है कि नीतीश कुमार की साख अब नहीं बची है. विपक्ष के सवालों पर भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि आरजेडी को सवाल खड़े करने से पहले अपना समय याद कर लेना चाहिए.

By

Published : Dec 9, 2019, 5:15 PM IST

विजय प्रकाश और अशोक चौधरी
विजय प्रकाश और अशोक चौधरी

पटना:प्रदेश में दिनों-दिन बढ़ रहे अपराध को लेकर पक्ष-विपक्ष एकबार फिर आमने-सामने है. महिलाओं के साथ बढ़ रही छेड़छाड़ की घटनाओं को लेकर विपक्ष ने सरकार पर हमला बोला है. आरजेडी विधायक विजय प्रकाश ने नीतीश सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार का इकबाल पूरी तरह फेल हो चुका है.

आरजेडी विधायक विजय प्रकाश ने कहा है कि नीतीश कुमार की साख अब नहीं बची है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्राइम को लेकर चाहे जितनी समीक्षा बैठक कर ले लेकिन, अधिकारी अब इनकी बात नहीं सुनते हैं. विजय प्रकाश ने साफ कहा है कि अगर मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में सख्त कार्रवाई हुई होती तो आज यह नतीजा नहीं होता.

विजय प्रकाश के आरोपों पर अशोक चौधरी का जवाब

ये भी पढ़ें:नीतीश कुमार से अब नहीं संभल रहा बिहार- तेजस्वी यादव

मंत्री ने आरजेडी के सवालों पर किया पलटवार
विपक्ष के सवालों पर भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि आरजेडी को सवाल खड़े करने से पहले अपना समय याद कर लेना चाहिए. आरजेडी के समय में सरेआम लूट, नरसंहार होता था अब तो फिर भी कम है. मंत्री अशोक चौधरी ने सवाल पूछा है कि आरजेडी ने अबतक दुष्कर्म मामले में आरोपी विधायक राजबल्लभ यादव को पार्टी से क्यों नहीं निकाला है. उन्होंने विपक्ष पर दोहरा चरित्र अपनाने का आरोप लगाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details