बिहार

bihar

सर्वदलीय बैठक बुलाकर बताएं PM, हालात से निपटने के लिए क्या कदम उठा रही है केंद्र सरकार: मनोज झा

By

Published : Apr 19, 2021, 8:12 PM IST

आरजेडी से राज्यसभा सांसद मनोज झा ने पीएम मोदी से अपील की है कि वे जल्द सर्वदलीय बैठक बुलाकर विपक्ष को हालात की जानकारी दें. पीएम सर्वदलीय बैठक में सभी की राय सुनें और क्या कदम उठाए जा सकते हैं, इस पर मंथन किया जाए.

राज्यसभा सांसद मनोज झा
राज्यसभा सांसद मनोज झा

नई दिल्ली/पटना: राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए पीएम मोदी से सर्वदलीय बैठक बुलाने की अपील की है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सभी दलों को बुलाकर हालात की जानकारी देनी चाहिए. साथ ही केंद्र सरकार इस आपात स्थिति से निपटने के लिए क्या कदम उठा रही है, इसकी भी जानकारी देनी चाहिए.

'इस संकट के दौर में केंद्र सरकार की कमियां देखकर हम लोग तालियां बजाने वालों में से नहीं हैं. केंद्र सरकार की असफलता पर मजा लेने वालों से हम लोग नहीं हैं. हम सब विपक्षी दल देशहित में ही हमेशा खड़े रहते हैं'.मनोज झा, राज्यसभा सांसद

यह भी पढ़ें: 2 किमी के अंदर CM नीतीश के 8 कार्यालय, विपक्ष का तंज- बादशाह से सवाल नहीं

पीएम विपक्षी राय को भी सुनें
राजद नेता ने कहा कि सर्वदलीय बैठक में विपक्षी दलों से भी पूछा जाना चाहिए की कोरोना को किस तरह हराना है. सरकार को विपक्षी दलों की राय जरूर लेनी चाहिए. कौन से मजबूत कदम उठाए जा सकते हैं, इसपर सर्वदलीय बैठक में मंथन होना चाहिए.

सांसद मनोज झा ने कहा देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि इस माहामारी पर फौरी तौर पर चर्चा की जाए. उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा कि हालात से निपटने के लिए जल्द से जल्द पहल किया जाना बहुत जरूरी है.

बता दें कोरोना के कारण स्थिति बद से बदतर हो रही है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के सभी रिकॉर्ड टूट गए हैं. देशभर में 2.74 लाख कोरोना मरीज मिले हैं, जबकि 1619 लोगों की मौत हुई है.

यह भी पढ़ें: CM नीतीश के नाइट कर्फ्यू के फैसले पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने ही उठाये सवाल

यह भी पढ़ें: पिछले साल के मुकाबले इस बार संक्रमण की रफ्तार दुगुनी, CM ने जिला प्रशासन को 144 लगाने की दी छूट

यह भी पढ़ें: 'जनता त्राहिमाम कर रही है और CM नीतीश विधायकों को तोड़ने में लगे हैं'

ABOUT THE AUTHOR

...view details