बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD विधायक पर सेक्स रैकेट में शामिल होने का आरोप, आमने-सामने पक्ष-विपक्ष

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई संचालिका ने सचिवालय स्थित 28 नंबर क्वार्टर का जिक्र किया था. उसने उस क्वार्टर में एमएलए के पास लड़कियों के भेजने की बात स्वीकारी थी.

By

Published : Jul 23, 2019, 12:34 PM IST

Updated : Jul 23, 2019, 2:37 PM IST

आमने सामने पक्ष-विपक्ष

पटना: सेक्स रैकेट में पिछले दिनों पकड़ी गई संचालिका के बयान के बाद से सियासी खेमे में हड़कंप मचा है. संचालिका ने एक विधायक का भी जिक्र किया था. विधायक के शामिल होने की चर्चा पर आरजेडी ने इसे विरोधियों की साजिश बताया. वहीं बीजेपी ने सवालिया लहजे में कहा कि आखिर आरजेडी नेताओं का ही नाम सेक्स रैकेट में बार-बार क्यों आता है. पार्टी का कहना है कि सरकार पूरे मामले की जांच कराकर दोषी के खिलाफ जरूर कार्रवाई करेगी.

सचिवालय स्थित 28 नंबर क्वार्टर का जिक्र
दरअसल पिछले दिनों आरा से लेकर पटना तक सेक्स रैकेट को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारियां हुई. संचालिका सहित कई को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने नाबालिक लड़की को पकड़ा था. पकड़ी गई संचालिका ने सचिवालय स्थित 28 नंबर क्वार्टर का जिक्र किया था. उसने उस क्वार्टर में एमएलए के पास लड़कियों के भेजने की बात स्वीकारी थी.

आमने सामने पक्ष-विपक्ष

'विरोधियों की साजिश'
एमएलए का नाम चर्चा में आने के बाद आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि आरजेडी को बदनाम करने की यह विरोधियों की साजिश है. सभी को जांच रिपोर्ट का इंतजार करना चाहिए. पार्टी की छवि खराब होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बनावटी बातों से पार्टी की छवि खराब नहीं होगी. यह सब मीडिया की ओर से प्रचारित किया जा रहा है. जांच के बाद सभी को सच्चाई का पता चल जाएगा.

'आरजेडी विधायकों का ही नाम बार-बार क्यों'
आरजेडी के आरोपों पर बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने कहा कि आखिर आरजेडी विधायकों का ही नाम बार-बार क्यों आता है. पहले भी राजबल्लभ इस तरह के मामले में फंस चुके हैं, उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष सजायाफ्ता है, शहाबुद्दीन भी जेल में ही बंद है. आरजेडी के पास बोलने के लिए कुछ नहीं है. बीजेपी विधायक ने कहा कि पूरे मामले में सरकार जांच कराएगी और दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी.

Last Updated : Jul 23, 2019, 2:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details