बिहार

bihar

ETV Bharat / state

LJP के महागठबंधन में आने के सवाल पर बोले कुशवाहा- चिराग पहले हामी भरें, फिर करेंगे बात

बिहार विधानसभा चुनाव के समय चिराग पासवान लगातार नीतीश सरकार की आलोचना वाले बयान दे रहे हैं. इस पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के बारे में हमें ये पहले से पता है. वहीं, चिराग के महागठबंधन में शामिल होने के सवाल उन्होंने कहा कि अभी कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा.

By

Published : Sep 4, 2020, 10:51 AM IST

response of upendra kushwaha on the issue of Chirag Paswan joining the mahagathbandhan
response of upendra kushwaha on the issue of Chirag Paswan joining the mahagathbandhan

पटना:बिहारविधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए और महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर माथापच्ची जारी है. वहीं, नेताओं के पाला बदलने का सिलसिला भी तेज हो गया है. इधर चुनाव के समय चिराग पासवान की ओर से सरकार के आलोचना वाले बयान से कई तरह के सवाल भी खड़े हो रहे हैं. इन्ही मुद्दों पर रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की.

इस दौरान जब उनसे पूछ गया कि अगर चिराग पासवान महागठबंधन से जुड़ना चाहते हैं तो क्या उनका स्वागत किया जाएगा. इस पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अभी इस तरह की बातों पर किसी तरह की टिप्पणी करने का कोई मतलब नहीं है. विधानसभा चुनाव से पहले जो कुछ भी होगा, उसका पता चल जाएगा.

पेश है रिपोर्ट

सीएम नीतीश कुमार पर हमला
इसके साथ ही उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका रवैया बिहार की जनता देख रही है. उनको जनता के हितों से ज्यादा कुर्सी की चिंता है. इनको जनता से कोई मतलब नहीं है. लोग मरें तो मरें उनकी कुर्सी बची रहनी चाहिए. वहीं, आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल के 15 सालों में उन्होंने कई कुकर्म किए हैं.

जल्द सीट शेयरिंग से मिलेगा फायदा- उपेंद्र कुशवाहा
सीट शेयरिंग पर कुशवाहा ने कहा कि चुनाव में महागठबंधन के बीच सीट बंटवारा मुद्दा नहीं है. मुद्दा है कि एनडीए को हराना है. जहां तक सीट की बात है तो वो हम महागठबंधन में विचार-विमर्श कर लेंगे. मीडिया के माध्यम से इन चीजों को डिस्कस नहीं करेंगे. हालांकि उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है. महगठबंधन में सीट शेयरिंग पर जल्द ही बात होनी चाहिए, क्योंकि जितनी जल्दी बात हो जाएगी उतना ही फायदा मिलेगा.

एलजेपी ने जारी किया पोस्टर
बता दें कि विधानसभा चुनाव को लेकर एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक पोस्टर जारी किया है. जिसमें लोक जनशक्ति पार्टी का नया स्लोगन दिया गया है 'धर्म न जात, करें सबकी बात'. इतना ही नहीं विज्ञापन में 'बिहार 1st, बिहारी 1st' संकल्प को भी दिखाया गया है. इस विज्ञापन के जरिए चिराग ने नया बिहार और युवा बिहार में सब को साथ लेकर चलने की बात की है. वहीं, पोस्टर पर कई महान लोगों की तस्वीर भी प्रकाशित की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details