बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'कालापानी' की सजा भुगत रहे मोहल्लेवासी, नगर परिषद के कर्मी बने मूकदर्शक

नाले के पानी से वार्ड नंबर 8 में तकरीबन 50 से अधिक घर परेशान हैं. इन दिनों नाले के पानी सड़क पर आ जाने से लोगों की परेशानी इस कदर बढ़ गई है कि घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है.

By

Published : Dec 22, 2020, 2:28 PM IST

Updated : Dec 23, 2020, 12:12 PM IST

नाले के पानी से पेरशान वार्डवासी
नाले के पानी से पेरशान वार्डवासी

पटना:मसौढ़ी नगर परिषद के वार्ड नंबर आठ में पिछले कई महीनों से नाले के पानी से पूरा इलाका नरक में तब्दील हो गया है. हालात यह है कि लोगों का घरों से निकलना दुभर हो गया है. वहीं, इसके साथ ही सभी घरों में नाले का पानी घुस रहा है. पूरे मोहल्ले में 2 फीट तक नाले का पानी गली में बह रहा है. जिसकी वजह से लोगों का जीना मुहाल हो गया है.

नाले के पानी से पेरशान वार्डवासी
वहीं, इस मोहल्ले में नाले के पानी के कारण आने-जाने में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. परेशानी का आलम यह है कि अब लोगों को दुर्गंध की वजह से घर में भी रहने में परेशानी हो रही है. वहीं, अब नाले के पानी से महामारी फैलने के डर से लोग सहमे हुए दिख रहे हैं. इस पूरे मामले में नगर परिषद मूकदर्शक बनी हुई है. एक और जहां नगर परिषद क्षेत्र स्वच्छ मसौढ़ी सुंदर मसौढ़ी होने के दावे करती हैं, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां करती है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

50 से अधिक घरों में घुस रहा पानी
नाले के पानी से वार्ड नंबर 8 में तकरीबन 50 से अधिक घर परेशान हैं. इन दिनों नाले का पानी सड़क पर आ जाने से लोगों की परेशानी इस कदर बढ़ गई है कि लोगों को बहर निकलना मुश्किल हो गया है. लोग दुर्गंध से घरों में नजरबंद हो चुके हैं. पानी पीने से लेकर खाना बनाने में लोगों की परेशानी बढ़ चुकी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि करीब चार महीने से यहां पानी जमा है, जिसके लिए न तो निकासी की व्यवस्था है और न ही नगर परिषद के कर्मी यहां नजर आते हैं.

जल्द होगा समस्या का निदान
वहीं, इस मामले में नगर परिषद के कार्यपालक अधिकारी किशोर कुणाल ने बताया कि शहर के वार्ड नंबर में नाले के पानी के समस्या की शिकायत मिली है. उन्होंने कहा कि नाले के पानी के निकास की समस्या बनी हुई है. जल्द ही इस समस्या का निदान किया जाएगा.

Last Updated : Dec 23, 2020, 12:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details