बिहार

bihar

Patna News: पटना में डेंटल क्लीनिक में मरीज के परिजनों ने काटा बवाल, डॉक्टर पर बदसलूकी का आरोप

By

Published : Feb 28, 2023, 11:11 AM IST

पटना में डेंटल डॉक्टर और मरीज के परिजनों में पैसे के लिए विवाद हुआ. जिसमें डॉक्टर और मरीज की पत्नी के साथ बेटी में कहासुनी हुई. जिसके बाद दोनों पक्ष से एक-दूसरे पर मारपीट और बदसलूकी की बात कही गई. जिसमें मरीज के चालक का मोबाइल भी टूट गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. पढे़ं पूरी खबर...

पटना में डेन्टल डॉक्टर और मरीजों में मारपीट
पटना में डेन्टल डॉक्टर और मरीजों में मारपीट

पटना में डेंटल क्लीनिक में परिजनों ने काटा बवाल

पटना:राजधानीपटना में डॉक्टर और मरीज के परिजनों में विवाद (Dispute Between Doctor And Patient Family in Patna) हो गया था. कदमकुआं थाना स्थित जहाजी कोठी के पास डेंटल क्लिनिक के डॉक्टर पर महिलाओं ने बदसलूकी का आरोप लगाया. महिला ने बताया कि मेरे पति का इलाज डॉक्टर के पास कई दिनों से चल रहा था. तभी डॉक्टर से पैसे के लिए मामूली सा विवाद हुआ. जिसमें डॉक्टर ने हमलोगों के साथ बदसलूकी की. साथ ही मेरे चालक के मोबाइल को भी पटककर तोड़ ड़ाला.

Katihar Road Accident: गैरेज बन्द करके घर जा रहे बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने कुचला, मौके पर ही मौत

डॉक्टर और महिला के बीच विवाद :दरअसल यह पूरा मामला सोमवार की रात में कदम कुआं थाना क्षेत्र के दरियापुर गोला रोड स्थित राज डेंटल क्लिनिक का है. जहां गोला रोड़ निवासी ठेकेदार अतुल सिंह का इलाज एक साल से चल रहा था. उसके बाद ठेकेदार अतुल की पत्नी और बेटी क्लीनिक पहुंचकर डॉक्टर पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए मरीजों से पैसे ऐंठने का भी आरोप लगाया. उसके बाद डेंटल डॉक्टर पर बदसलूकी करने के साथ ही क्लीनिक के दरवाजे बंद कर मारपीट करने का आरोप लगाया. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर कदमकुआं पुलिस ने मामले को शांत कराया.

डॉक्टर ने लगाया मारपीट का आरोप: दरियापुर गोला रोड स्थित राज डेंटल क्लिनिक के डॉ मनोज ने ठेकेदार की पत्नी और बेटी के साथ-साथ उसके चालक पर भी मारपीट करने का आरोप लगाया. डॉ मनोज ने बताया कि अतुल सिंह की पत्नी और उनकी बेटी ड्राइवर के साथ क्लीनिक पर पहुंचे और अपने पिता और पति के इलाज में खर्च किए गए रुपए की वापसी की मांग करने लगे. जब उन्होंने रुपए वापस करने से इंकार किया तब मौके पर मौजूद ठेकेदार अतुल सिंह की पत्नी और बेटी के साथ ही ड्राइवर मारपीट करने लगे.

मारपीट की बात को दिया नकार: हालांकि मारपीट की बात को अतुल की पत्नी और ड्राइवर ने खंडन किया. इसके साथ ही कहा कि डॉ मनोज ने हमलोगों के साथ बदसलूकी की. साथ ही हमारे ड्राइवर ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाने के लिए मोबाइल निकाला तब डॉक्टर ने हाथ से मोबाइल छीनकर पटक दिया. इसी घटना में डॉक्टर मनोज के हाथ में गहरी चोटें आई है. फिलहाल इस मामले में लिखित शिकायत करने गई कदमकुआं थाना में पत्नी और उनकी बेटी के साथ ड्राइवर भी पहुंच गए. इस पूरे मामले की लिखित शिकायत पटना के कदमकुआं थाने में दर्ज की गई.

"हमलोगों के साथ डॉक्टर ने मारपीट करने के लिए अपने क्लीनिक को बंद करने लगा. जब हमारे चालक ने उस घटना का वीडियो बनाने की कोशिश की. तभी डॉक्टर ने मोबाइल को छिनकट पटक दिया. जिससे मोबाइल दो टूकड़ा हो गया"- पीड़िता, मरीज ठेकेदार की पत्नी

ABOUT THE AUTHOR

...view details