बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अब निशाने पर पटना जंक्शन का यतीमखाना, BJP के अतिक्रमणमुक्त कराने की मांग पर HAM का ऐतराज

बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने मांग की है कि दूध मार्केट के जिस भूखंड पर यतीमखाना है, वह भी अतिक्रमण का शिकार है. प्रशासन जल्द से जल्द उसे भी मुक्त कराए. बीजेपी के इस स्टैंड पर विपक्ष ने पलटवार किया है.

By

Published : Aug 26, 2019, 10:53 PM IST

प्रेम रंजन पटेल और दानिश रिजवान

पटना:रेलवे स्टेशन परिसर अतिक्रमण का शिकार है. हाल के दिनों में जिला प्रशासन की ओर से अतिक्रमण हटाओ महाअभियान चलाया जा रहा है. जिस क्रम में दूध मंडी को अतिक्रमण मुक्त कराया था. अब बीजेपी ने यतीमखाना की जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की है. जिसपर विपक्ष ने कड़ा ऐतराज जताया है.

नेताओं की प्रतिक्रिया

बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने मांग की है कि दूध मार्केट के जिस भूखंड पर यतीमखाना है, वह भी अतिक्रमण का शिकार है. प्रशासन जल्द से जल्द उसे भी मुक्त कराए. बीजेपी के इस स्टैंड पर विपक्ष ने पलटवार किया है. उन्होंने इस यतीमखाने को तोड़े जाने का विरोध किया है.

बीजेपी पर किया पलटवार
हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा है कि बीजेपी नेता धर्म के आधार पर राजनीति करते हैं. हम प्रवक्ता ने कहा कि जिस भूखंड को लेकर बीजेपी आरोप लगा रही है, वह वक्फ बोर्ड की जमीन है. वहीं, जहां तक सवाल आतंकियों के पकड़े जाने का है तो कहीं से भी संदिग्ध लोग पकड़े जा सकते हैं. इसका मतलब यह नहीं कि उस भवन को ही नष्ट कर दिया जाए. बता दें कि यह जमीन एक लंबे अरसे से विवाद के घेरे में रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details