बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भारत एक मजबूत लोकतंत्र है, फिर से यकीन हुआ : सुशांत का परिवार

सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत केस में आज अपना फैसला सुना दिया है. कोर्ट ने सुशांत फैसले पर सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी है. सुशांत की फैमिली की प्रतिक्रिया आई है.

By

Published : Aug 19, 2020, 7:03 PM IST

सुशांत
सुशांत

पटना/मुंबई: सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मामले पर जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को सौंपी है. कोर्ट के इस फैसले के बाद दिवंगत अभिनेता के परिवार ने एक बयान जारी कर कहा कि भारत एक मजबूत लोकतंत्र है, इस बात पर फिर से यकीन हुआ.

इस बयान में कहा गया, 'हम, सुशांत के परिवारवाले उसके दोस्तों, शुभचिंतकों, मीडिया और दुनियाभर से उसके लाखों प्रशंसकों को हमारे लिए उनके प्यार व समर्थन के लिए शुक्रिया अदा करते हैं. हम खासकर बिहार के मुख्यमंत्री सम्माननीय श्री नीतीश कुमार के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने न्याय के इस पहिये को गति दी.'

हमें अपने देश से और प्यार हो गया: सुशांत की फैमिली
सुशांत की फैमिली ने कहा, 'अब जबकि देश की एक प्रमुख जांच एजेंसी ने इसकी जिम्मेदारी ली है, हमें यकीन है कि इस जघन्य अपराध में जो भी शामिल हैं. उन्हें न्याय के कटघरे में लाया जाएगा. हम मानते हैं कि संस्था में जनता का भरोसा होना बहुत जरूरी है, आज जो हुआ उससे भारत एक सशक्त लोकतंत्र है, इस बात पर हमें दोबारा यकीन हो गया. अब हमें अपने देश से और भी ज्यादा प्यार हो गया है.'

सुप्रीम कोर्ट ने न केवल सीबीआई को जांच की जिम्मेदारी सौंपी है, बल्कि मुंबई पुलिस को अब तक मामले के संबंध में जुटाए गए कागजादों और सबूतों को भी एजेंसी को हस्तांतरित करने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details