बिहार

bihar

By

Published : Nov 5, 2020, 8:00 PM IST

Updated : Nov 14, 2020, 7:58 AM IST

ETV Bharat / state

आने लगी है जीत की खुशबू, टायर्ड और रिटायर्ड नीतीश सरकार की विदाई तय: रणदीप सुरजेवाला

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा और जदयू की टायर्ड और रिटायर्ड सरकार अगर बिहार वासियों से माफी मांग कर रिटायर्ड होती तो और भी बेहतर होता.

रणदीप सुरजेवाला
रणदीप सुरजेवाला

पटना:कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि प्रदेश की घरती से महागठबंधन की जीत की खुशबू आने लगी है. जिस वजह से भाजपा और जदयू के तोते उड़ा दिये हैं. यही कारण है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तीसरे चरण के मतदान के पहले अपनी हार स्वीकार कर लिया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'टायर्ड और रिटायर्ड सरकार'

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि भाजपा और जदयू की टायर्ड और रिटायर्ड सरकार अगर बिहार वासियों से माफी मांग कर रिटायर्ड होती तो और भी बेहतर होता. सीएम पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अब बूढ़े हो चले हैं. सही समय पर उन्होंने रिटायरमेंट लिया है. बिहार की जनता उन्हें 10 तारीख को पूरी तरह से विदा कर देगी.

"इतिहास गवाह है बिहार की राजनीति से देश में बदलाव होता है. बिहार में बदलाव दिखने भी लगा है एनडीए के लोग जाति, धर्म, मजहब के नाम पर राजनीति करते थे. लेकिन अब बिहार में सिर्फ रोटी, रोजगार, फसल की राजनीति चलेगी": नीतीश कुमार

'तीसरे चरण से पहले नीतीश ने किया हार स्वीकार'

रणदीप सुरजेवाला ने आगे कहा कि बिहार में रोजगार, स्वास्थ्य व शिक्षा चुनावी मुद्दा बन चुका है. एनडीए सरकार ने लोगों को भ्रमित करने और वोटों का ध्रुवीकरण करने के लिए कई हथकंडे अपनाए. विभिन्न सब्जबाग दिखाए. उन्होंने कहा कि एनडीए ने ओवैसी को सीमांचल में लगा रखा है. जिसका कोई फायदा राजग को नहीं मिलने वाला है.


"बिहार की जनता सारा खेल समझ चुकी है और इसीलिए जनता भाजपा व नीतीश सरकार के 15 सालों के कार्यकलापों का हिसाब मांग कर उन्हें बेहिसाब कर देगी. बिहार की जनता ने दो चरणों में मतदान कर या बता दिया है कि अब बदलाव की जरूरत है. इसलिए तीसरे चरण से पहले नीतीश जी ने अपनी हार स्वीकार कर ली है": नीतीश कुमार

Last Updated : Nov 14, 2020, 7:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details