बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रामकृपाल ने कसा तंज, कहा- विपक्ष ICU से बाहर आए, फिर दे बजट पर प्रतिक्रिया

विपक्ष ने कहा था कि भाजपा ने अपनी पुरानी चीजों को ही नए क्लेवर के साथ इस बजट में पेश किया है. इस आरोप पर सांसद रामकृपाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मिली हार से विपक्ष अबतक बाहर नहीं निकल पाया है.

By

Published : Jul 6, 2019, 11:02 PM IST

रामकृपाल यादव

पटना:पूर्व केंद्रीय मंत्री और पाटलिपुत्र लोकसभा से भाजपा सांसद रामकृपाल यादव ने बजट को अब तक का सबसे बढ़ियां बजट कहा है. उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री की ओर से पेश बजट में सभी तबके के लोगों की चिंता की गई है. जिससे अगले पांच सालों में भारत नई ऊचाईयों का छूएगा.

'बजट से हर वर्ग को राहत'
रामकृपाल यादव शनिवार की देर शाम को दानापुर के सगुना मोड़ पर एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंते थे. मौके पर उन्होंने भाजपा की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि बजट 2019 को कोई खराब नहीं कह सकता क्योंकि इसमें ग्रामीण भारत के साथ-साथ शहरी भारत की भी चिंता की गई है. साथ ही बजट में महिलाओं के साथ-साथ पुरुषों के विकास की भी चर्चा है. ये बजट सबका साथ, सबका विकास और सबके विश्वास के नारे के साथ पेश किया गया है.

रामकृपाल यादव का बयान

विपक्ष के बयान पर किया पलटवार
बजट को लेकर विपक्ष के बयान पर रामकृपाल ने पलटवार किया है. दरअसल, विपक्ष ने कहा था कि भाजपा ने अपनी पुरानी चीजों को ही नए क्लेवर के साथ इस बजट में पेश किया है. इसमें कुछ नया नहीं है. विपक्ष के इस आरोप पर सांसद रामकृपाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मिली हार से विपक्ष अब तक बाहर नहीं निकल पाया है. पूरा विपक्ष आईसीयू में है. विपक्ष पहले होश में आ जाये फिर बजट पर प्रतिक्रिया दे तो अच्छा है.

सदस्यता अभियान की हुई शुरूआत
बता दें कि भाजपा ने शनिवार को देशभर में सदस्यता अभियान की शुरूआत की है. लोकसभा में अपनी बड़ी जीत के बाद भाजपा अपने संगठन को और भी मजबूत करना चाहती है. पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को पार्टी में नए सदस्यों को जोड़ने को कहा है. इसी क्रम में पटना ग्रामीण से भी नए लोगों को पार्टी में जोड़ने के लिए सांसद रामकृपाल भी दानापुर के सगुना मोड़ पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि भाजपा ने सदस्यों की संख्या में 25 प्रतिशत इजाफा करने का टारगेट रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details