बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मंत्री रामनारायण मंडल का दावा- झारखंड में BJP की बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार

झारखंड चुनाव प्रचार में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को स्टार प्रचारक की लिस्ट से दूर रखा गया है. जिसके कारण सुमो अब तक झारखंड में चुनाव प्रचार में शामिल नहीं हो पाए है.

patna
मंत्री रामनारायण मंडल

By

Published : Dec 11, 2019, 12:03 PM IST

Updated : Dec 11, 2019, 12:14 PM IST

पटनाःझारखंड विधानसभा चुनाव में बिहार बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता प्रचार कर रहे हैं. खासकर बिहार से सटे विधानसभा क्षेत्रों के बीजेपी नेताओं ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है. बीजेपी कोटे के मंत्री रामनारायण मंडल भी कई इलाकों में चुनाव प्रचार कर चुके हैं और आने वाले दिनों में कई विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करेंगे. उन्होंने ईटीवी भारत से बातचीत में दावा किया कि बीजेपी झारखंड में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी.

झारखंड चुनाव में लगातार प्रचार में जुटे रामनारायण मंडल बीजेपी की सरकार बनने को लेकर आश्वस्त हैं. बांका से विधायक चुनकर आने वाले मंडल की आसपास के क्षेत्रों पर मजबूत पकड़ मानी जाती है. मंडल ने बताया कि 13 से 15 दिसंबर तक चुनाव प्रचार में झारखंड में रहेंगे. उन्होंने ईटीवी को बताया कि इस बार चुनाव में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है. फिलहाल बीजेपी बहुत अच्छी स्थिति में है. रामनारायण मंडल के अनुसार बीजेपी को पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने से कोई नहीं रोक सकता है.

ईटीवी भारत से बातचीत करते मंत्री रामनारायण मंडल

ये भी पढ़ेंःतेजस्वी ने दिया नारा- 'नीतीश हटाओ-बिहार बचाओ', मकर संक्रांति के बाद RJD करेगी आंदोलन

चुनाव प्रचार से दूर हैं सुशील मोदी
बता दें कि झारखंड चुनाव प्रचार में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को स्टार प्रचारक की लिस्ट से दूर रखा गया है. जिसके कारण सुमो अब तक झारखंड में चुनाव प्रचार में शामिल नहीं हो पाए है. लेकिन पार्टी के कई मंत्री और खासकर बिहार से सटे विधानसभा क्षेत्रों के नेता लगातार झारखंड में चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं. दूसरी तरफ बिहार में सत्ताधारी सहयोगी जदयू के कई मंत्री और नेता चुनाव प्रचार कर रहे हैं. हालांकि बीजेपी नेताओं का दावा परिणाम के बाद ही पता चल सकेगा.

Last Updated : Dec 11, 2019, 12:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details