बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जगदानंद के बयान पर बोले रघुवंश- ऐसी बयानबजी ना करें जो महागठबंधन पर पड़ जाए भारी

रघुवंश प्रसाद ने कहा कि संगठन के बिना संघर्ष नहीं हो सकता है. महागठबंधन की एकता के लिए हमने पत्र भी लिखा है, राजद में सब कुछ ठीक चल रहा है.

By

Published : Jan 13, 2020, 6:31 PM IST

Updated : Jan 13, 2020, 7:32 PM IST

रघुवंश प्रसाद सिंह
रघुवंश प्रसाद सिंह

पटना: आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बयान पर पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद यादव ने कहा है कि ऐसा बयान देना उचित नहीं है. हम सब एकजुट होकर बीजेपी को हराने की कवायद में हैं. हालांकि, रघुवंश सिंह ने बचाव करते हुए कहा कि अक्सर कार्यकर्ताओं को खुश करने के लिए ऐसी बयानबाजी हो जाती है.

रघुवंश प्रसाद ने कहा कि संगठन के बिना संघर्ष नहीं हो सकता है. महागठबंधन की एकता के लिए हमने पत्र भी लिखा है. राजद में सब कुछ ठीक चल रहा है. संगठन को दुरुस्त करने के लिए मैंने पत्र लिखा. हमें बीजेपी के खिलाफ एकजुट होकर लड़ना है. वहीं, जगदानंद के बयान पर रघुवंश ने कहा कि ऐसी बयानबाजी नहीं होनी चाहिए कि सहयोगी दलों को बुरा लग जाए, वो नाराज हो जाएं.

रघुवंश प्रसाद सिंह, वरिष्ठ राजद नेता

बीजेपी को पछाड़ेंगे- रघुवंश प्रसाद
जगदानंद सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए रघुवंश प्रसाद ने कहा कि सभी सहयोगी दलों को एकजुट करना है. कहासुनी, बयानबाजी कार्यकर्ताओं को खुश करने के लिए की जाती है. हम सभी एक साथ बैठेंगे. मुझे यकीन है कि हम बीजेपी को जरूर पछाड़ेंगे.

जगदानंद सिंह का बयान
बिहार प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह ने कहा कि अभी चुनाव में काफी वक्त है. वक्त आने पर राष्ट्रीय जनता दल सभी दलों से बात करेगा, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने दो टूक कह दिया कि जो साथ नहीं चलेगा, वो खामियाजा भुगतेगा.

Last Updated : Jan 13, 2020, 7:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details