बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पीएम मोदी के भोजपुरी ट्वीट पर राबड़ी का जवाब, कहा- गरीब लोग के भाषण ना, राशन चाहीं

राबड़ी देवी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा. उन्होंने लिखा है कि बिहार में मात्र 35.3 प्रतिशत राशन वितरण भईल बा, ई बताईं के गरीब को दो जून के रोटी कइसे मिली.

By

Published : Jul 1, 2020, 3:00 PM IST

Updated : Jul 1, 2020, 5:18 PM IST

Patna
Patna

पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भोजपुरी में किए गए ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि गरीब लोग के राउर भाषण ना राशन चाहीं (गरीब लोगों को आपका भाषण नहीं राशन चाहिए ).

आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भोजपुरी में किए गए ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए बुधवार को लिखा, 'आदरणीय प्रधानमंत्री जी, जून महीना में बिहार में मात्र 35..3 प्रतिशत वितरण भईल बा (हुआ). अब रऊआ ई बताईं ऐसे गरीब के दू जून के रोटी मीली? (अब आप ही बताईए कि ऐसे में गरीब को दो समय की रोटी कैसे मिलेगी). गरीब लोग के राउर भाषण ना राशन चाहीं.'

पीएम मोदी का ट्वीट

पीएम नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को पांच महीने और बढ़ाने का ऐलान किया था. इसके बाद पीएम मोदी ने भोजपुरी में ट्वीट कर लिखा- 'ई गरीबजन के सम्मान सुनिश्चित करे वाला बा. प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के आगे बढ़ावला से देश भर के करोड़ों लोगन के फैदा होई.'

पीएम मोदी का ट्वीट

गरीब कल्याण अन्न योजना
बता दें कि बिहार में तीन- चार महीने बाद विधानसभा चुनाव होना है. मंगलवार को अपने संबोधन में पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का आगे बढ़ाते हुए छठ और दिवाली का जिक्र किया था. इसे बिहार विधानसभा चुनाव से जोड़कर भी देखा जा रहा है.

Last Updated : Jul 1, 2020, 5:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details