बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवनिर्वाचित RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को पूर्व CM राबड़ी देवी ने दिया सर्टिफिकेट

जगदानंद सिंह ने पार्टी अध्यक्ष पद के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मौजूदगी में नामांकन का पर्चा दाखिल किया था. जिसके बाद राज्य निर्वाचन पदाधिकारी तनवीर हसन ने उनके प्रदेश अध्यक्ष बनने की घोषणा की.

By

Published : Nov 27, 2019, 6:10 PM IST

patna
patna

पटना: राजद के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष निर्वाचित किया गया है. इसकी औपचारिक घोषणा कर दी गई है. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के अस्वस्थ्य होने के कारण जगदानंद सिंह ने उनके आवास पर जाकर प्रमाण पत्र लिया.

बता दें कि जगदानंद सिंह ने पार्टी अध्यक्ष पद के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मौजूदगी में नामांकन का पर्चा दाखिल किया था. जिसके बाद राज्य निर्वाचन पदाधिकारी तनवीर हसन ने उनके प्रदेश अध्यक्ष बनने की घोषणा की.

ये भी पढ़ें- शीतकालीन सत्र का चौथा दिन: नोंकझोंक और हंगामे के बीच 2 विधेयक पारित

कार्यकर्ताओं को दी नसीहत
राजद के नए प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बुधवार को पदभार ग्रहण किया. प्रदेश अध्यक्ष की कमान संभालते ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को कई दिशा-निर्देश और नसीहत दी. जगदानंद सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2020 के लिए पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता अभी से ही कमर कस लें.

ये भी पढ़ें- जगदानंद सिंह ने संभाली RJD प्रदेश अध्यक्ष की कमान, कार्यकर्ताओं को दी ये नसीहत

'तेजस्वी को गद्दी तक पहुंचाना हमारा लक्ष्य'
जगदानंद सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार की गद्दी पर बैठे यही राजद का वर्तमान लक्ष्य है. जिसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को पूरी मेहनत और लगन से कार्य करना होगा. सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये बेईमानों की सरकार है. आरजेडी इस सरकार को उखाड़ फेंकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details