बिहार

bihar

ETV Bharat / state

इफ्तार पार्टी में बोलीं राबड़ी देवी- लालू यादव की कमी खल रही है

ईटीवी भारत से राबड़ी देवी ने एक्सक्लूसिव बातचीत की. उन्होंने कहा कि इफ्तार पार्टी आपसी भाईचारे के लिए दिए हैं, लेकिन इस पार्टी में परिवार के साथ पार्टी के नेताओं को भी लालू प्रसाद यादव की कमी खल रही है.

By

Published : Jun 2, 2019, 9:53 PM IST

राबड़ी देवी से EXCLUSIVE बातचीत

पटना:राजधानी पटना में रविवार को इफ्तार पार्टी का दौर रहा. जेडीयू, बीजेपी के अलावा राजद ने भी राबड़ी आवास पर दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया. जिसमें महागठबंधन के सभी बड़े नेता और समर्थक शामिल हुए.

इस दौरान ईटीवी भारत से राबड़ी देवी ने एक्सक्लूसिव बातचीत की. उन्होंने कहा कि इफ्तार पार्टी आपसी भाईचारे के लिए दिए हैं, लेकिन इस पार्टी में परिवार के साथ पार्टी के नेताओं को भी लालू प्रसाद यादव की कमी खल रही है. इफ्तार पार्टी में तेज प्रताप यादव, मीसा भारती पहुंचे थे लेकिन तेजस्वी यादव मौजूद नहीं थे. ऐसे में राबड़ी देवी से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने तेजस्वी की तबीयत खराब होने की बात कही.

राबड़ी देवी से EXCLUSIVE बातचीत

बीजेपी पर राबड़ी देवी का तंज
राबड़ी देवी ने कहा कि इफ्तार पार्टी में महागठबंधन के सभी नेताओं को हमने निमंत्रण दिया था. सारे लोग इसमें शरीक हुए हैं, उन्होंने कहा कि जिनको हमने निमंत्रण दिया वो भी आए हैं और कुछ लोग नहीं आ पाए हैं. राबड़ी देवी का इशारा साफ बीजेपी की तरफ था, क्योंकि राबड़ी देवी ने बीजेपी नेताओं को भी इफ्तार पार्टी में आने का निमंत्रण दिया था लेकिन बीजेपी के नेता उनकी इफ्तार पार्टी से दूरी बनाए रहे.

लालू प्रसाद की कमी खली
राबड़ी देवी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव की कमी हमें भी खल रही है. साथ-साथ जनता को भी लालू प्रसाद यादव की कमी खल रही है. लोकसभा चुनाव में महागठबंधन को मिली करारी हार के बाद राबड़ी देवी ने इफ्तार पार्टी दिया है. उन्होंने कहा कि हर 5 साल पर लोकसभा और विधानसभा के चुनाव आते रहते हैं. चुनाव में हार-जीत लगी रहती है. चुनाव में जनता फैसला करती है कि किसको अपना बहुमत देना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details