बिहार

bihar

By

Published : Feb 3, 2020, 6:42 PM IST

ETV Bharat / state

पटनाः नियुक्ति को लेकर पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन, DGP से मिलने की मांग

सिपाही बहाली परीक्षा पास किए एक अभ्यर्थी ने कहा मुझे 74 नंबर मिले हैं. मुझे नियुक्ति नहीं मिली. जबकि माइनस 23 नंबर वालों को नियुक्ति मिल रही है. उन्होंने कहा कि हम लोग डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से मिलने का प्रयास कर रहे हैं.

patna
patna

पटनाःसाल 2009 में सिपाही बहाली परीक्षा पास किये अभ्यर्थी नियुक्ति की मांग को लेकर सोमवार को पुलिस मुख्यालय सरदार पटेल भवन के सामने प्रदर्शन कर रहे है. ये अभ्यर्थी 10 साल पहले सिपाही बहाली परीक्षा पास किए थे लेकिन अभी तक इनकी नियुक्ति नहीं हुई है. इसमें ज्यादातर एससी-एसटी कैटेगरी के अभ्यर्थी हैं.

'डीजीपी से मिला था आश्वासन'
अभ्यर्थियों का आरोप है कि कम नंबर वालों की नियुक्ति हो रही है और ज्यादा नंबर वालों को नियुक्ति नहीं दी जा रही है. सिपाही बहाली परीक्षा पास किए अभ्यर्थी राहुल कुमार ने कहा मुझे 74 नंबर मिले हैं, मुझे नियुक्ती नहीं मिली. जबकि माइनस 23 नंबर वालों को नियुक्ति मिल रही है. उन्होंने कहा कि हम लोग डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से मिलने का प्रयास कर रहे हैं. हमें डीजीपी से आश्वासन भी मिला था, फिर भी नियुक्ति नहीं मिल रही.

पेश है रिपोर्ट

पुलिस मुख्यालय के सामने प्रदर्शन
अभ्यर्थी लगातार पुलिस मुख्यालय के सामने डटे हुए हैं और डीजीपी से मिलने की मांग कर रहे हैं. डीजीपी पटना से बाहर है. ऐसे में डीजीपी ने इन्हें मंगलवार को मिलने का समय दिया है. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हमलोग रात भर मोमबत्ती जलाकर मुख्यालय के बाहर ही खड़े रहेंगे. बता दें कि ये अपनी नियुक्ति की मांग को लेकर जेडीयू कार्यालय के सामने भी प्रदर्शन कर चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details