बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ननकाना साहिब गुरुद्वारे हिंसा पर पाक PM ने नहीं लिया एक्शन, फूंका गया इमरान खान का पुतला

भारतीय जनता पार्टी, फतुहा की नगर मंडल अध्यक्ष शोभा देवी ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इस घटना पर कोई एक्शन नहीं ले रहे हैं. इसके कारण आज फतुहा में इमरान खान का पुतला दहन किया गया.

By

Published : Jan 7, 2020, 6:04 PM IST

फतुहा में विरोध प्रदर्शन
फतुहा में विरोध प्रदर्शन

पटना: पाकिस्तान के ननकाना साहिब गुरुद्वारा में हुई हिंसा के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का पुतला जलाया. ननकाना साहिब में हुई पत्थरबाजी के खिलाफ राजधानी के फतुहा में काफी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता एकत्र हुए. वहीं, महारानी चौक पर पाकिस्तान पीएम का पुतला फूंकते हुए सभी ने जमकर नारेबाजी की.

कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए कहा कि ननकाना साहिब की घटना पूरी दुनिया के सिख समुदाय सहित समस्त हिंदुओं पर हमला करने के बराबर है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से मांग करते हुए कहा कि अब धमकी की नहीं, पाकिस्तान के ऊपर बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत है.

फतुहा में विरोध प्रदर्शन

इमरान खान ने नहीं लिया एक्शन
भारतीय जनता पार्टी, फतुहा की नगर मंडल अध्यक्ष शोभा देवी ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इस घटना पर कोई एक्शन नहीं ले रहे हैं. इसके कारण आज फतुहा में इमरान खान का पुतला दहन किया गया. सोराकोठी रुईया महादेव से चलकर फतुहा महारानी चौक पर पुतला दहन किया गया है. इसमें सभी भाजपा मंडल और मंच मोर्चा के पदाधिकारी समेत बीजेपी के कई कार्यकर्ता शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details