बिहार

bihar

कल पटना, दरभंगा और मुजफ्फरपुर में पीएम मोदी की चुनावी सभा, तैयारियां पूरी

By

Published : Oct 27, 2020, 8:32 PM IST

कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के दौरे पर आ रहे हैं. पीएम यहां तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में नरेंद्र मोदी की रैलियां आयोजित हैं. पीएम के आने को लेकर प्रत्याशियों के साथ साथ कार्यकर्ता भी खासे उत्साहित हैं.

दूसरी बार बिहार दौरे पर पीएम
दूसरी बार बिहार दौरे पर पीएम

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को एक के बाद एक बिहार में तीन रैली करेंगे. 28 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.और प्रत्याशियों के लिए आम जनता से वोट की अपील करेंगे.

प्रधानमंत्री का कार्यक्रम

  • राज मैदान, दरभंगा में सुबह 10 बजे सभा
  • पचरुखी मैदान, मोतिपुर, चीनी मिल मुजफ्फरपुर में सुबह 11:35 बजे से कार्यक्रम
  • वैटनरी कॉलेज कैंपस, पटना हवाई अड्डा के समीप पटना में दोपहर 1:30 बजे से रैली

प्रधानमंत्री की पहली रैली दरभंगा के राज मैदान में सुबह 10 बजे होगी. इसके बाद वह मुजफ्फरपुर के मोतीपुर चीनी मिल स्थित पचरुखी मैदान में दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगे. दिन की आखिरी रैली प्रधानमंत्री पटना हवाई अड्डे के निकट स्थित वेटरनरी कालेज कैंपस में करेंगे. प्रधानमंत्री की इस रैली का डिजीटल माध्यम से सीधा प्रसारण पटना के लगभग 300 मैदानों में किया जाएगा.

कल पीएम तीन रैलियों को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री इससे पहले बिहार में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित कर चुके हैं. उन्होंने सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियों को संबोधित किया था.

बिहार में बने रहने की जंग
बिहार की सत्ता में बने रहने के लिए एनडीए नेता संघर्ष कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी सभाएं कर रहे हैं. मोदी दूसरी बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं. पीएम एनडीए प्रत्याशियों के लिए जनता से वोट करने की अपील करेंगे.भाजपा प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री के दौरे से एनडीए को फायदा होगा.

बिहार विधानसभा चुनाव तीन चरणों में, 28 अक्टूबर (71 सीटों), 3 नवंबर (94 सीटों) और 7 नवंबर (78 सीटों) होगा. मतगणना 10 नवंबर को होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details