बिहार

bihar

BJP आज 70 जगहों पर करेगी संवाददाता सम्मेलन, जनता को गिनाएगी PM मोदी के काम

By

Published : Sep 18, 2020, 7:52 AM IST

भाजपा प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री द्वारा किए गए कार्यों को संवाददाता सम्मेलन के जरिए हम जन-जन तक पहुंचाने जा रहे हैं और शुक्रवार को 70 जगहों पर संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है, जिसमें बिहार भाजपा के तमाम बड़े नेता शामिल होंगे.

Patna
पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर पूरे बिहार में संवाददाता सम्मेलन का किया जाएगा आयोजन

पटना:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 70 साल के हो चुके हैं और भाजपा कार्यकर्ता उनके जन्मदिन को बड़े ही उत्साह के साथ मना रहे हैं. वहीं, बिहार में भी भाजपा कार्यकर्ता पीएम मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में सेलिब्रेट कर रहे है. वहीं, इसी के तहत शुक्रवार को प्रधानमंत्री द्वारा किए गए विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए बड़े पैमाने पर संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा है.

प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने किया प्लाज्मा डोनेट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के अवसर पर बिहार भाजपा के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के जन्मदिन को बड़े ही उत्साह के साथ बना रहे है. कार्यकर्ता पूरे सप्ताह जनता की सेवा करेंगे. वहीं, इसी कड़ी में पीएम के जन्मदिन पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने पूरे परिवार के साथ प्लाज्मा डोनेट किया है.

देंखे रिपोर्ट.

पूरे बिहार में होगा संवाददाता सम्मेलन
भाजपा प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता पूरे बिहार में 1 सप्ताह तक जनता की सेवा करेंगे, उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता एक ओर जहां रक्तदान कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ मास्क और सैनिटाइजर भी जरूरतमंदों तक पहुंचा रहे है, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा किए गए कार्यों को संवाददाता सम्मेलन के जरिए हम जन-जन तक पहुंचाने जा रहे है और कल 70 जगहों पर संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है, जिसमें बिहार भाजपा के तमाम बड़े नेता शामिल होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details